‘अरविंद केजरीवाल’ सरकार ने रोक रखा है,मेट्रो के चौथे चरण का कार्य ! मनोज तिवारी

Posted On: July 1, 2016

नार्थ ईस्ट दिल्ली से सांसद और भोजपुरी सुपरस्टार ‘मनोज तिवारी’ अपने लोकसभा क्षेत्र के विकास के लिए पांच सूत्रीय कार्यों को लेकर भारत के शहरी विकास मंत्री श्री वेंकैया नायडू से मुलाकात की ! भारत के शहरी विकास मंत्री श्री वेंकैय्या नायडू ने ‘मनोज तिवारी’ के इन प्रस्तावों को सुना तथा सराहना करते हुए कहा की नार्थ ईस्ट दिल्ली की जनता को इस तरह के महत्वपूर्ण कार्यों की जरूरत और आवश्यकता दोनों हैं !

वेंकैया नायडू ने अपने निजी सचिव से मंत्रणा करने के बाद मेरे द्वारा दिए गए पांच प्रस्तावों को हरी झंडी दे दी है ! इन प्रस्तावों में शास्त्री पार्क के फ़्लाइओवर को सिग्नल फ़्री करने की योजना, रोजाना ट्रैफिक समस्या से जूझते वजीराबाद ब्रिज के चौड़ीकरण के लिए प्रस्ताव ! युवा वर्ग के लिए खेल एवम् कला परिसर के निर्माण का प्रस्ताव, शास्त्री पार्क की खाली ज़मीन पर विशेष विकास योजना का प्रस्ताव तथा बुराड़ी चौक की 800 एकड़ ख़ाली ज़मीन पर जन-विकास योजना के सर्वे का कार्य अगले हफ्ते से शुरू करने का प्रस्ताव शामिल हैं !

‘मनोज तिवारी’ जी ने कहा हमारी बातचीत के दौरान कुछ आश्चर्यजक तथ्यों का पता चला ! हर समय मोदी सरकार पर हमला करने वाले अरविन्द केजरीवाल स्वयं अपनी जिम्मेदारी का उचित ढंग से पालन नहीं कर रहे हैं! केंद्र सरकार पर काम न करने देने का आरोप लगाने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने मेट्रो के चौथे चरण में होने वाले कार्य को रोक रखा है! दिल्ली की धड़कन बन चुकी मेट्रो के विस्तार में रोड़ा अटकाने की वजह क्या हो सकती है केजरीवाल जी ?कहीं यह तुष्टिकरण और वोट बैंक की राजनीति के तहत तो नहीं आती है! जरा बताने का कष्ट करेंगे जनता जवाब सुनना चाहती है.

Comments

comments



Be the first to comment on "पत्नी का इतना अधिक प्रेम केवल भारत में घट सकता है, और कहीं नहीं: OSHO"

Leave a comment

Your email address will not be published.

*