ट्रंप को हराने के लिए डेमोक्रेट महिलाएं हुई नंगी! यह है लेफ्ट का चरित्र!



democrat women naked (Photo Courtesy Dave Vescio twitter)
ISD Bureau
ISD Bureau

वामपंथियों का पूरे विश्व में अब एक ही चरित्र बनने लगा है येनकेन प्रकारेण जीत हासिल करना। इसके लिए अनैतिक होना हो या निर्दय बनना हो या फिर अमानवीय। अब तो वामपंथी अपनी अनैतिकता के साथ चरित्र भी सरेआम उजागर करने से परहेज नहीं करते। ऐसा ही एक अनैतिक और चरित्रहीनता का भौंडा प्रदर्शन अमेरिका की डेमोक्रैट महिलाओं ने किया है। उन्होंने अमेरिका के चुने हुए राष्ट्रपति को हराने के लिए नग्न होने से भी परहेज नहीं किया।

लोगों को रिपब्लिकन के खिलाफ मतदान करने के लिए उन्हें समझाने के प्रयास के तहत कुछ महिलाओं ने अपना फोटो शूट कराया। उन्होंने अपनी नंगी तस्वीर खिंचवाने के लिए जो टैग लाइन लिखा है “Grab Them By The Ballot” जिसका मतलब होता है कि मतपत्र से उसे दबाएं। इस प्रकार की नंगी तस्वीर खिचवाने वाली डेमोक्रेट महिलाओं को उम्मीद है कि उनकी ये भौंडी तस्वीर 6 नवंबर को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ वोट देने के लिए डेमोक्रैटस को उत्साहित करेगी।

यह जानकारी डेव वेसियो ने ट्वीट कर दी है। डेविड हालीवुड से जुड़े कलाकार है। इन्होंने हालीवुड में अपनी शुरुआत ऑस्कर विजेता एड्डी रेडीमेयन तथा क्लोइ मोरेज के साथ की। हॉलीवुड की नामी फिल्म हिक (HICK) से उन्होंने अपनी शुरुआत की थी। उन्होंने ही अपने ट्वीट में डेमोक्रैट महिलाओं की इस अनैतिक पहल की जानकारी दी है। मालूम हो कि लोकतांत्रिक रूप से अमेरिका के राष्ट्रपति बने डोनाल्ड ट्रंप को अलोकतांत्रिक तरीके से हराने के लिए इस प्रकार के अनैतिक रास्ते अपनाता है वामी-गिरोह।

URL: Democrat women were naked to defeat Trump look the character of Left

Keywords: Donald trump, amrican president, democrat womeen naked, left politics, left ideology, डोनाल्ड ट्रम्प, अमेरिकी राष्ट्रपति, नग्न लोकतांत्रिक महिलाएं, वामपंथ राजनीति, वामपंथ विचारधारा


More Posts from The Author





राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सपोर्ट करें !

जिस तेजी से वामपंथी पत्रकारों ने विदेशी व संदिग्ध फंडिंग के जरिए अंग्रेजी-हिंदी में वेब का जाल खड़ा किया है, और बेहद तेजी से झूठ फैलाते जा रहे हैं, उससे मुकाबला करना इतने छोटे-से संसाधन में मुश्किल हो रहा है । देश तोड़ने की साजिशों को बेनकाब और ध्वस्त करने के लिए अपना योगदान दें ! धन्यवाद !
*मात्र Rs. 500/- या अधिक डोनेशन से सपोर्ट करें ! आपके सहयोग के बिना हम इस लड़ाई को जीत नहीं सकते !

About the Author

ISD Bureau
ISD Bureau
ISD is a premier News portal with a difference.