पीएम मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के उपवास का समर्थन करेगा IIP Foundation !



We Also Fast With PM Modi
ISD Bureau
ISD Bureau

बजट सत्र के दौरान कांग्रेस समेत विपक्षी पार्टियों के रवैये से क्षुब्ध प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने 12 अप्रैल यानि गुरुवार को उपवास करने की घोषणा कर रखी है। मोदी की इस घोषणा के बाद कई संगठनों और लोगों ने भी उनके समर्थन में (#fastWithPMModi) उपवास करने का फैसला किया है। IIP Foundation के निदेशक राजेश गोयल भी उनके समर्थन में सनातन धर्म के अनुरूप उपवास करेंगे। उनका कहना है कि कांग्रेस मुक्त भारत का सही अर्थ देश को भ्रष्टाचार, अपराध, जातिवाद, सांप्रदायिकता तथा धर्म परिवर्तन से मुक्त करना है।

मुख्य बिंदु

*मोदी-शाह के उपवास के समर्थन में IIP Foundation के निदेशक राजेश गोयल भी करेंगे सनातन उपवास
*कांग्रेस मुक्त भारत का अर्थ भ्रष्टाचार, जातिवाद,सांप्रदायिकता मुक्त भारत : गोयल
*कांग्रेस समेत विपक्ष के के जनादेश के अपमान के विरोध में किया जा रहा है एक दिन का उपवास

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बजट सत्र के दौरान संसद में कोई काम नहीं होने से दुखी होकर छह अप्रैल को ही 12 अप्रैल को उपवास करने का ऐलान किया था। उन्होंने कांग्रेस के इस रवैये पर कहा था कि वह देश के जनादेश का लगातार अपमान कर रही है और लोकतंत्र का गला घोटने पर आमदा है।

मोदी और शाह 12 अप्रैल को अपने दफ्तर में रहकर ही उपवास करेंगे। दोनों उपवास करने का दिखावा नहीं करेंगे बल्कि बिना कुछ खाए अपने दफ्तर में रहकर सारा दिन काम भी करेंगे। प्रधानमंत्री और पार्टी अध्यक्ष के उपवास के समर्थन में भाजपा के सारे सांसद भी पूरे दिन उपवास करेगें।

URL: Fast With PM Modi: We will support PM Modi fasting

Keywords: pm modi fasting. PM Modi, Amit Shah, IIP, IIP Foundation, Support modi fasting, fast With PM Modi, मोदी, उपवास


More Posts from The Author





राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सपोर्ट करें !

जिस तेजी से वामपंथी पत्रकारों ने विदेशी व संदिग्ध फंडिंग के जरिए अंग्रेजी-हिंदी में वेब का जाल खड़ा किया है, और बेहद तेजी से झूठ फैलाते जा रहे हैं, उससे मुकाबला करना इतने छोटे-से संसाधन में मुश्किल हो रहा है । देश तोड़ने की साजिशों को बेनकाब और ध्वस्त करने के लिए अपना योगदान दें ! धन्यवाद !
*मात्र Rs. 500/- या अधिक डोनेशन से सपोर्ट करें ! आपके सहयोग के बिना हम इस लड़ाई को जीत नहीं सकते !

About the Author

ISD Bureau
ISD Bureau
ISD is a premier News portal with a difference.