एक समय अपने चाहने वालों से घिरे रहने वाले कपिल शर्मा को आज अपने डॉगी चीकू का सहारा!



Kapil Sharma with his Dog (File Photo)
Manisha Pandey
Manisha Pandey

जाने माने कॉमेडियन कपिल शर्मा जो कभी लोगों के दिलों की जान थे। आज अपना टाइम छुट्टिओं में बिता रहे हैं। मानसिक रूप से कमज़ोर, निस्तेज और अवसाद में नज़र आ रहे हैं! हो भी क्यों न आखिर कपिल के पास अब कोई काम जो नहीं हैे। दरअसल मामला ये है कि कपिल शर्मा को अपने पालतू कुत्ते के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया, कपिल अब पहले से ज़्यादा मोटे भी हो गए है! काम न होने का डिप्रेशन कपिल को परेशान कर रहा है, पहले कॉमेडी शो बंद हुआ फिल्म फ्लॉप हुई सो अलग! ले दे के एक गेम शो मिला था। उससे भी चैनल ने हाथ खींच लिया।

कपिल इतने बीमार हैं कि उसका असर उन कि शारीरिक अवस्था पर साफ़ देखा जा सकता है। बहरहाल कपिल अपने सफ़ेद पालतू डॉगी चीकू के साथ यात्रा करते देखे गए और हवाई अड्डे पैर कैमरा देखकर के मंद मुस्कान कपिल ने भी दे डाली। वैसे ये अभी अटकलें ही हैं ये सफ़ेद कुत्ता कहीं उनका थेरेपी डॉग तो नहीं या कहीं उनके भारी शनि का कोई तोड़ जिसे वो अपने साथ हवाई यात्रा पर भी ले जा रहे हैं! वैसे इन बातों से पर्दा उठाना अभी मुश्किल है!

बीमारी के चलते कपिल मीडिया और मुंबई दोनों से दूर गए लेकिन अपनी बीमारी का इलाज करवाकर अब कपिल वापस मुंबई लौट आए हैं। बीते दिनों खबर थी कि कपिल सलमान के साथ फिल्म ‘शेरखान’ में नजर आने वाले हैं लेकिन कपिल ने इंकार कर तमाम कयासों से पर्दा ज़रूर उठा दिया है कि वो सलमान खान के साथ किसी फिल्म में आ रहे हैं या नहीं! कपिल अब अपनी हेल्थ पर ध्यान दे रहे हैं और ऐसी उम्मीद की जा रही है कि बहुत जल्द ही टीवी पर एक नए शो के साथ फिर से वापसी करेंगे।

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने बीते दिनों सोशल मीडिया पर फैंस से बात करते हुए इस बात की जानकारी दी थी। कि वो बहुत जल्द टीवी पर वापसी करने वाले हैं साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि एक बार वापस शेप में आने के बाद ही वो अपनी डीपी बदलेंगे।

कपिल शर्मा से जुडी खबरों के लिए नीचे पढें

1-अहंकारी कपिल शर्मा के दुर्दिन शुरू, सोनी टीवी ने बाहर निकाला!

2-कपिल शर्मा कॉमेडी स्टेज पर करो, देश और व्यवस्था के साथ नहीं !

URL: kapil sharma viral photos with dog chiku at mumbai airport

Keywords: Kapil Sharma, Kapil Sharma Viral photos, mumbai airport, kapil sharma fat, kapil sharma controversies, kapil sharma with dog, कपिल शर्मा, कपिल शर्मा वायरल तस्वीरें, मुंबई एअरपोर्ट, कपिल शर्मा विवाद, कपिल डॉगी चीकू


More Posts from The Author





राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सपोर्ट करें !

जिस तेजी से वामपंथी पत्रकारों ने विदेशी व संदिग्ध फंडिंग के जरिए अंग्रेजी-हिंदी में वेब का जाल खड़ा किया है, और बेहद तेजी से झूठ फैलाते जा रहे हैं, उससे मुकाबला करना इतने छोटे-से संसाधन में मुश्किल हो रहा है । देश तोड़ने की साजिशों को बेनकाब और ध्वस्त करने के लिए अपना योगदान दें ! धन्यवाद !
*मात्र Rs. 500/- या अधिक डोनेशन से सपोर्ट करें ! आपके सहयोग के बिना हम इस लड़ाई को जीत नहीं सकते !