करण जौहर ने अजय देवगन की फिल्म को फ्लॉप करने के लिए दी सुपारी !

अजय देवगन ने करण जौहर और KRK उर्फ़ कमाल आर खान पर उनकी फिल्म शिवाय के दुष्प्रचार के आरोप लगाए हैं.अजय देवगन ने उनकी फिल्म शिवाय की नकरात्मक प्रचार के लिए करण जोहर की भूमिका को लेकर जांच की मांग करते हुए कहा है कि इस मामले की तह तक जाकर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की जानी चाहिए! अजय देवगन ने आरोप लगाया है कि करण जौहर ने उनकी फिल्म की ट्वीटर एवम अन्य सोशल नेटवर्क पर ख़राब टिप्पणी करने के लिए कमाल खान को पैसे दिए हैं। ज्ञात हो कि इस साल दिवाली पर दो बड़ी फिल्में करण जौहर की ‘ए दिल है मुश्किल’ और अजय देवगन की ‘शिवाय’ के प्रदर्शन की तारीख़ आपस में टकरा रही हैं ।

अजय देवगन ने उनके सहयोगी कुमार मंगत और कमाल आर खान के बीच हुई बातचीत का ऑडियो जारी किया है। जिसमें कमाल आर खान ने स्वीकार किया है की करण की फिल्म ए दिल है मुश्किल के पक्ष में सकरात्मक टिप्पणी करने के लिए निर्माता की ओर से २५ लाख रुपए मिले हैं! अक्सर विवादों में रहने वाले कमाल खान फिल्म समीक्षक हैं । बॉलीवुड की फिल्मों की अच्छी या बुरी समीक्षा लिखकर फिल्मों को सोशल नेटवर्क के द्वारा हिट और फ्लॉप करने का कार्य करते रहते हैं।

अजय ने कहा कि यह बहुत दुखद है कि बॉलीवुड से जुड़े लोग ही ऐसी बातों का समर्थन करते हैं ! फिल्म जगत से जुडी भावनाओं के साथ खिलवाड़ करते हैं।

Comments

comments



Be the first to comment on "तीन तलाक मुस्लिम समाज की महिलाओं के अधिकारों का हनन है: इलाहाबाद हाईकोर्ट"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*