आखिर मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने तलाक लेने का फैसला कर ही लिया!



Courtesy Desk
Courtesy Desk

मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज खान के तलाक की खबरें काफी दिनों से आ रही थी, जिससे यह कपल मना भी कर रहा था। लेकिन अब खबर है कि आखिरकार मलाइका ने अरबाज संग अपने 18 साल के शादीशुदा रिश्ते को तोड़ने का फैसला ले ही लिया है।

Mumbai mirror की खबर के मुताबिक, मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के रिश्ते में एक बद्तर मोड़ आ गया है. मलाइका ने आखिरकार अरबाज खान से तलाक लेने का फैसला कर लिया है. हालांकि मलाइका के देवर सुपरस्टार सलमान खान ने इस कपल के बीच सुलह कराने की कोशिश भी की लेकिन बात नहीं बनी. क्योंकि मलाइका ने शायद तलाक लेने का पूरी तरह से मन बना लिया है. मलाइका के एक करीबी दोस्त ने भी इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है कि मलाइका जल्द तलाक फाइल करने जा रही हैं.

यह भी कहा जा रहा है कि मलाइका ने सलमान खान और पूरे परिवार को इस बारे में बता दिया है कि वह ही अपने बेटे अरहान की देख रेख करेंगी. इस कपल के बीच अनबन की खबरें सबसे पहले तब सुर्खियों में आईं जब इस कपल ने अपने टीवी शो ‘पावर कपल्स’ में एक साथ दिखना बंद कर दिया.

दोनों स्टार्स ने इस शो के सिर्फ तीन एपिसोड ही साथ में शूट किए. हालांकि अरबाज ने मनमुटाव कि इन खबरों को खारिज करते हुए कहा कि वह मलाइका को बेहद प्यार करते हैं लेकिन वह उनके लिए शुरुआत से ही पोजेसिव भी हैं. उन्होंने ने यह भी कहा था कि वह मलाइका को खोने से डरते हैं.

कहा जा रहा है कि अरबाज ने मलाइका संग पैचअप करने और आपसी मतभेद मिटाने की बहुत कोशिश भी की. मलाइका अरबाज ‘पावर कपल्स’ के फिनाले में साथ तो नजर आए लेकिन दोनों फोटो पोज के लिए भी साथ नहीं खड़े हुए.

मलाइका अरोड़ा और अरबाज ने पांच साल रिलेशनशिप में रहने के बाद 12 दिसंबर, 1998 में शादी रचाई. 18 साल की इस शादी में पहले कभी कोई मतभेद की खबर सामने नहीं आई थी लेकिन अब यह रिश्ता तलाक की कगार पर है.

Web Title : malaika arora finally ends marriage with arbaaz khan

Keyword : Malaika Arora marriage| Arbaaz Khan divorce| Malaika and Arbaaz Divorce|



राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सपोर्ट करें !

जिस तेजी से वामपंथी पत्रकारों ने विदेशी व संदिग्ध फंडिंग के जरिए अंग्रेजी-हिंदी में वेब का जाल खड़ा किया है, और बेहद तेजी से झूठ फैलाते जा रहे हैं, उससे मुकाबला करना इतने छोटे-से संसाधन में मुश्किल हो रहा है । देश तोड़ने की साजिशों को बेनकाब और ध्वस्त करने के लिए अपना योगदान दें ! धन्यवाद !
*मात्र Rs. 500/- या अधिक डोनेशन से सपोर्ट करें ! आपके सहयोग के बिना हम इस लड़ाई को जीत नहीं सकते !