मोदी जी का तुरप का इक्का -योगी आदित्यनाथ



Posted On: July 21, 2016
Courtesy Desk
Courtesy Desk

अनुज अग्रवाल
संपादक, डायलॉग इंडिया

मायावती प्रकरण पर भाजपा ने जितनी तुरत फुरत अपने उत्तर प्रदेश के उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह को पार्टी से बर्खास्त किया उससे महिला नेत्रियों के खिलाफ अपशब्द बोलते रहने वाले कांग्रेस, सपा, बसपा और आआपा के अन्य नेताओ की बर्खास्तगी पर भाजपा हमलावर हो सकती है।

योजनाबद्ध तरीके से सपा,बसपा और कांग्रेस जिस प्रकार जाति और मुस्लिम कार्ड खेल रहे हें, उससे भाजपा के लिए खुले रूप से हिन्दू कार्ड खेलने का रास्ता साफ़ हो गया है। अब योगी आदित्यनाथ को उत्तर प्रदेश चुनावों में भाजपा का मुख्यमंत्री घोषित करने भाजपा के लिए औपचारिकता भर रह गया है। प्रधानमन्त्री मोदी की जल्द ही गोरखपुर में होने वाली रैली में यह घोषणा होने की पूरी संभावना है, अन्यथा संसद सत्र के बाद यह हो जायेगा।

गोरखपुर में AIIMS की स्थापना हेतू आज 1000 करोड़ रूपये के आवंटन को केंद्रीय मंत्रिमण्डल की स्वीकृति और योगी आदित्यनाथ की मोदी की टीम द्वारा ट्रेनिंग/ ग्रूमिंग की खबर भाजपा और यूपी की राजनीति में तूफान मचाने जा रही हें।



राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सपोर्ट करें !

जिस तेजी से वामपंथी पत्रकारों ने विदेशी व संदिग्ध फंडिंग के जरिए अंग्रेजी-हिंदी में वेब का जाल खड़ा किया है, और बेहद तेजी से झूठ फैलाते जा रहे हैं, उससे मुकाबला करना इतने छोटे-से संसाधन में मुश्किल हो रहा है । देश तोड़ने की साजिशों को बेनकाब और ध्वस्त करने के लिए अपना योगदान दें ! धन्यवाद !
*मात्र Rs. 500/- या अधिक डोनेशन से सपोर्ट करें ! आपके सहयोग के बिना हम इस लड़ाई को जीत नहीं सकते !