हिंदुओं के खिलाफ नफरत फैलाने वाला प्रशांत भूषण, रोहिंग्या को एक्सपोज करने वाली मधु किश्वर के खिलाफ पहुंचा थाने!



madhu-kishwar-prashant-bhushan (File Photo)
ISD Bureau
ISD Bureau

कृष्ण की तुलना रोमियो से करने वाला, राम की जगह बाबर को स्थापित करने वाला प्रशांत भूषण आज मुसलिमों का पक्षधर बनकर थाने पहुंच गए। भूषण ने मुसलिमों की मजहबी संवेदनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में सीएसडीएस पर आधारित इंडिक स्टडीज प्रोजेक्ट के निदेशक और वरिष्ठ पत्रकार मधु पूर्णिमा किश्वर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की खतरनाख धारा 295 के तहत शिकायत दर्ज कराई है।

यह वही प्रशांत भूषण है जो कृष्ण की तुलना में रोमियो को बेहतर मानता है। यह वही प्रशांत भूषण है जिसने कृष्ण को छेड़खानी करने वाला बताया था। प्रशांत भूषण ने ऐसा एक बार नहीं बल्कि बार-बार हिंदुओं की सहिष्णुता का मजाक उड़ाया है। उसने जिस मधु पूर्णिमा किश्वर के खिलाफ मजहबी संवेदना को ठेस पहुंचाने के आरोप में थाने में जाकर शिकायत की है, उनपर भारतीय सैद्धांतिकता में धर्म और संस्कृतियों के अध्ययन को बढ़ावा देने का दायित्व है। वे भारतीय शिक्षाविद होने के साथ ही एक लेखक हैं।

जबकि प्रशांत भूषण की ख्याति देश के खिलाफ हो रही साजिश में शामिल व्यक्ति के रूप में है। चाहे वह देश तोड़ने का नारा लगाने वालों की तरफदारी हो, या कश्मीर को पाकिस्तान का हिस्ता बताना हो। संसद पर हमला कराने वाले मास्टरमाइंड की फांसी रोकने के लिए रात के दो बजे सुर्पीम कोर्ट खुलवाना हो, या देश में अवैध तरीके से घुस आए रोहिंग्या मुसलमानों को रोकने के लिए सुप्रीम कोर्ट से गुहार लगाना हो। देश विरोधी इन सारे कामों में प्रशांत भूषण अव्वल रहा है। ऐसा देश विरोधी शख्स मधु पूर्णिमा किश्वर जैसी महिला को बदनाम करने की साजिश नहीं करेगा तो और क्या करेगा?

URL: Prashant Bhushan files criminal complaint against Madhu Kishwar

Keywords: prashant bhushan, Madhu Kishwar, criminal complaint, anti hindu, rohingya, प्रशांत भूषण, मधु किश्वर, हिंदू विरोधी, रोहिंग्या


More Posts from The Author





राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सपोर्ट करें !

जिस तेजी से वामपंथी पत्रकारों ने विदेशी व संदिग्ध फंडिंग के जरिए अंग्रेजी-हिंदी में वेब का जाल खड़ा किया है, और बेहद तेजी से झूठ फैलाते जा रहे हैं, उससे मुकाबला करना इतने छोटे-से संसाधन में मुश्किल हो रहा है । देश तोड़ने की साजिशों को बेनकाब और ध्वस्त करने के लिए अपना योगदान दें ! धन्यवाद !
*मात्र Rs. 500/- या अधिक डोनेशन से सपोर्ट करें ! आपके सहयोग के बिना हम इस लड़ाई को जीत नहीं सकते !

About the Author

ISD Bureau
ISD Bureau
ISD is a premier News portal with a difference.