प्रतिष्ठा संस्था द्वारा अपील



Posted On: May 4, 2016
Sanjeev Joshi
Sanjeev Joshi

प्रतिष्ठा संस्था का नया प्रयास सरकारी स्कूल के बच्चों को प्राइवेट स्कूल के बच्चों के समकक्ष्य कैसे खड़ा किया जाये! 4cs (Creativity ,Curiosity ,Competition ,Confidence) के सूत्र के द्वारा वह म्युन्सिपल कारपोरेशन के विद्यालय के छात्रों के भविष्य निर्माण के लिए पहल कर रहे हैं ताकि भविष्य की चुनौतियों का डट कर सामना कर सकें! प्रतिष्ठा संस्था का मानना है कि प्रत्येक बच्चे में कौशल होता है, जरूरत है उसे सही दिशा और सोच देने की! अपने इस कार्यक्रम के द्वारा यह बच्चों को संगीत, नृत्य, कला, आत्मविश्वास और भाषा विकास (हिंदी, अंग्रेजी) सहित सात श्रेणियों में निपुण करने के लिए प्रतिबद्ध हैं!

N.D.L.M (राष्ट्रीय डिजिटल साक्षरता अभियान) में पंजीकृत प्रतिष्ठा संस्था इस कार्य में लोगों से सहायता की अपेक्षा करती है! आप हर तरह से इनके अभियान में शामिल हो सकते है! सामग्री श्रम अथवा धन के द्वारा, आप सभी लोगों से हमारी अपील है की कृपया इनके इस अभियान में शामिल हो कर इनके प्रयास को मजबूत आधार प्रदान करें! एक कदम प्रतिष्ठा ने बढ़ाया है, बिना आपके सहयोग के मंजिल तक पहुंचना संभव नहीं है कृपया मदद करें!

किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए आप नीचे दिए नंबर पर कॉल कर सकते हैं!

प्रतीक्षा संस्था
सोहिनी रोहिला(डायरेक्टर)
दूरभाष: 8285261943)
बैंक: पंजाब नेशनल (नांगलोई शाखा)
खाता नाम: pratishtha
खाता संख्या: 3073002100032771
ifsc कोड: punb0307300
Pan No: AACTP6261A

Web title: Appeal from NGO Pratishtha for help



राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सपोर्ट करें !

जिस तेजी से वामपंथी पत्रकारों ने विदेशी व संदिग्ध फंडिंग के जरिए अंग्रेजी-हिंदी में वेब का जाल खड़ा किया है, और बेहद तेजी से झूठ फैलाते जा रहे हैं, उससे मुकाबला करना इतने छोटे-से संसाधन में मुश्किल हो रहा है । देश तोड़ने की साजिशों को बेनकाब और ध्वस्त करने के लिए अपना योगदान दें ! धन्यवाद !
*मात्र Rs. 500/- या अधिक डोनेशन से सपोर्ट करें ! आपके सहयोग के बिना हम इस लड़ाई को जीत नहीं सकते !