बॉलीवुड के सुल्तान सलमान के साथ हॉलीवुड की हीरोइनें भी काम करने के लिए हैं तैयार !



Sanjeev Joshi
Sanjeev Joshi

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान के साथ हॉलीवुड की हीरोइनें भी काम करने के लिए तैयार हैं! जिस तरह से बॉलीवुड की हीरोइन बॉलीवुड में काम करने के लिए जा रहीं हैं वहीँ सलमान खान के साथ काम करने के लिए बॉलीवुड की हीरोइनें भारत आ रही हैं।

वर्तमान समय में बॉलीवुड में कोई चेहरा अगर सुर्ख़ियों में है तो वह हैं सलमान खान. अभी हाल में ही सलमान खान की फिल्म सुल्तान ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त किये हैं।बजरंगी भाईजान उर्फ़ सलमान खान नयी-नयी हीरोइनों को सुनहरे परदे में उतारने के लिए जाने जाते है। ज़रीन खान से लेकर डेज़ी शाह तक लगभग १५ हीरोइनों को सुनहरे परदे पर उतारने का श्रेय सलमान खान को जाता है।

दर्शकों को नए प्रयोगों से चौकाने वाले सलमान खान जल्द ही चाइनीज़ एक्टर Zhu Zhu के साथ अपनी आने वाली फिल्म #Tubelight में दिखेंगे. चाइनीज़ एमटीवी वीडियो जॉकी और गायिका Zhu Zhu बहुत जल्द बॉलीवुड की फिल्म #tubelight में सलमान के विपरीत दिखेंगी।



राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सपोर्ट करें !

जिस तेजी से वामपंथी पत्रकारों ने विदेशी व संदिग्ध फंडिंग के जरिए अंग्रेजी-हिंदी में वेब का जाल खड़ा किया है, और बेहद तेजी से झूठ फैलाते जा रहे हैं, उससे मुकाबला करना इतने छोटे-से संसाधन में मुश्किल हो रहा है । देश तोड़ने की साजिशों को बेनकाब और ध्वस्त करने के लिए अपना योगदान दें ! धन्यवाद !
*मात्र Rs. 500/- या अधिक डोनेशन से सपोर्ट करें ! आपके सहयोग के बिना हम इस लड़ाई को जीत नहीं सकते !