एक खान हुआ मॉब लिंचिंग का शिकार लेकिन ‘पेटिकोट पत्रकार’ चुप हैं, क्योंकि इस बार राज्य भाजपा का नहीं कांग्रेस के नये पेशवा का है!‏

मॉब लिंचिंग पर हमेशा मोदी-योगी सरकार को कोसने वाले पेटिकोट पत्रकारों को उस समय सांप सुंघ गया है जब राजस्थान में शगीर खान को गोतस्करी के आरोप में गांव वालों ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया है। शगीर की हालत अभी भी नाजुक बताई जा रही है,लेकिन उसके समर्थन में किसी पेटिकोट पत्रकार ने आवाज उठाने की हिम्मत नहीं जुटा पाए हैं। मालूम है क्यों? क्योंकि यह माब लिंचिंग हाल में जीतकर सत्ता में आए कांग्रेस के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के प्रदेश राजस्थान में हुई है। कांग्रेस शासित राज्य होने के कारण ही आज कोई पेटिकोट पत्रकार इस मामले को उठाने से डरता है कि कहीं उसके आका कांग्रेस उससे नाराज नहीं हो जाए।

राजस्थान में एक मुसलान युवक शगीर खान की बेरहमी से पीटाई कर उसे अधमरा कर दिया, फिर भी न तो फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह को डर लगा न ही मुसलमानों को डर लगता है। लेकिन भाजपा शासित राज्य में इस तरह की अनहोनी घटना होते ही मुसलमान भी डर जाते हैं, और नसीरुद्दीन तथा आमिर खान जैसे बड़बोड़े अभिनेता भी डर जाते हैं।

ध्यान रहे कि सत्ता बदलने के बाद भी राजस्थान में यदि मॉब लिंचिंग जारी है तो इसका मतलब साफ है कि पहले की भाजपा सरकार इसके लिए जिम्मेदार नहीं थी। यह एक राजनीतिक नहीं बल्कि आपराधिक घटना है। मालूम हो कि राजस्थान के अलवर में फिर मॉब लिचिंग का मामला सामने आया है। अलवर में गोतस्करी के आरोप में शगीर खान को गांववालों ने इतनी बेरहमी से पीटाई की है कि अब उसका बचना भी मुश्किल लग रहा है। लेकिन मॉब लिंचिंग पर कल तक तहलका मचाने वाले पेटिकोट पत्रकारों ने अपने आकाओं के डर से मुंह में कपड़ा ठूंस रखा है।

URL : a muslim youth beaten up by mob allegedly for cow smuggling in rajsthan!

Keyword : Mob linching, Rajsthan, cow smuggling, congress govr, ashok gahlot, मुख्यमंत्री, वामी-कांगी मीडिया, पेटिकोट पत्रकार

आदरणीय पाठकगण,

News Subscription मॉडल के तहत नीचे दिए खाते में हर महीने (स्वतः याद रखते हुए) नियमित रूप से 100 Rs डाल कर India Speaks Daily के साहसिक, सत्य और राष्ट्र हितैषी पत्रकारिता अभियान का हिस्सा बनें। धन्यवाद!  



Bank Details:
KAPOT MEDIA NETWORK LLP
HDFC Current A/C- 07082000002469 & IFSC: HDFC0000708  
Paytm/UPI/ WhatsApp के लिए मोबाइल नं- 9312665127

ISD Bureau

ISD is a premier News portal with a difference.

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

समाचार