एम जे अकबर पर रेप का आरोप लगाने वाली ‘ब्रह्मपुत्री’ के पीछे कहीं विजय माल्या और आकार पटेल तो नहीं?

सीएनएन में कार्य करने वाली पल्लवी गोगोई ने 25 साल बाद मी टू अभियान में शरीक होते हुए पूर्व राज्य मंत्री और पत्रकार एमजे अकबर के खिलाफ रेप का आरोप लगा कर इस मामले में घी डालने का काम किया है। उन्होंने इसमें घी तो डाल दिया है, लेकिन वह भूल गई कि दो साल पहले तक वह क्या कहती रहीं है।

मुख्य बिंदु

* द पायोनियर में “Brahmaputris: Daughters of Assam” नाम से लिखे आलेख में पल्लवी ने तो अपनी सफलता की ही कहानी बताई है

* दो साल पहले तक एशियन एज में अपने दो साल के कार्यकाल को उत्साही बताने वाली पल्लवी के जीवन में 25 साल बाद विषाद क्यों

जिस प्रकार पल्लवी गोगोई ने एमनेस्टी इंटरनेशनल के मुखिया आकार पटेल की पत्नी तुशिता पटेल के सामने इस बात का खुलासा किया है इससे उसकी मंशा पर सवालिया निशान लगता है। मालूम हो कि तुषिता पटेल को देश से भगोड़ा शराब व्यापारी विजय माल्या का दाहिना हाथ बताया गया है। मालूम हो कि तुशिता पटेल के पति आकार पटेल के एमनेस्टी इंटरनेशनल इंडिया के बेंगलुरू स्थित कार्यालय पर ईडी ने छापेमारी कर उसकी करतूतों को उजागर किया है। इन सब घटनाओं को जोड़कर देखने से सवाल उठता है कि क्या पल्लवी गोगोई, आकार पटेल की पत्नी तुषिता पटेल अपने बॉस विजय माल्या के हाथ की कठपुतली तो नहीं बन गयी?

इस प्रश्न का जवाब एमजे अकबर और पल्लवी गोगोई के ताजा प्रकरण को लेकर एक न्यूज चैनल में काम करने वाली वरिष्ठ महिला पत्रकार के बयान से मिलता है। उन्होंने कहा कि प्रोफेशन करीयर में सफलता की सीढ़ी चढ़ने के लिए किसने कब और क्या किया इससे किसी का कोई मतलब नहीं होना चाहिए। लेकिन 25 साल की पुरानी बातों के आधार पर किसी पर इस प्रकार का गंभीर आरोप लगाना निश्चित रूप से एक अपराध है। उन्होंने सिर्फ न्यूज से बातचीत के दौरान इस प्रकरण को एक बहुत बड़ा षडयंत्र बताया है। कुछ लोगों ने अपने निहित उद्देश्य के लिए इस प्रकरण में किसी का नाम घसीटा है, लेकिन इसका असली खिलाड़ी कोई और है। थोड़ा इंतजार करिए और देखिए ये सारे मामले सामने आएंगे, और तब पता चलेगा कि असली क्या है और नकली क्या है?

URL: accusing mj akbar pallavi gogoi is puppet of vijay mallyas right hand and aakar patels wife tusita patel

Keywords: M.J. Akbar, Pallavi gogoi, #Metoo, Me Too movement, sexual assault case, women journalist, एमजे अकबर, पल्लवी गोगोई, #मीटू, मी टू आंदोलन, यौन हमले का मामला, महिला पत्रकार

आदरणीय पाठकगण,

News Subscription मॉडल के तहत नीचे दिए खाते में हर महीने (स्वतः याद रखते हुए) नियमित रूप से 100 Rs डाल कर India Speaks Daily के साहसिक, सत्य और राष्ट्र हितैषी पत्रकारिता अभियान का हिस्सा बनें। धन्यवाद!  



Bank Details:
KAPOT MEDIA NETWORK LLP
HDFC Current A/C- 07082000002469 & IFSC: HDFC0000708  
Branch: GR.FL, DCM Building 16, Barakhamba Road, New Delhi- 110001
Paytm/UPI/ WhatsApp के लिए मोबाइल नं- 9312665127

ISD Bureau

ISD is a premier News portal with a difference.

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबर