अभिनेता से नेता बने रजनीकांत ने पीएम मोदी की प्रशंसा में कहा, वह देश को अपना बेस्ट दे रहे हैं



ISD Bureau
ISD Bureau

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पहले से प्रशंसक रहे अभिनेता से नेता बने रजनीकांत ने एक बार फिर खुलकर उनका समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश हित में काम करते हुए अपना बेस्ट देने का प्रयास करते हैं। यह बात रजनीकांत ने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू के दौरान कही। उन्होंने मोदी का समर्थन करते हुए कहा कि वे हमेशा देश की बेहतरी के लिए ही हमेशा प्रयासरत रहते हैं।
वहीं उनसे जब हाल ही में तमिलनाडु में मक्कल निधि मइयम के नाम से राजनीतिक पार्टी शुरू करने वाले कमल हासन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वे हमारे प्रतिद्वंद्वी कभी नहीं रहे लेकिन हमारा दोस्त हमेशा बने रहेंगे।

मुख्य बिंदु

* दक्षिण के नेता रजनीकांत ने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू के दौरान प्रधानमंत्री की जमकर की प्रशंसा

* मक्कल निधि मइयम के नेता कमाल हसन को अपना प्रतिद्वंद्वी नहीं बल्कि दोस्त मानते हैं रजनीकांत

इंडिया डुटे में इंटरव्यू के दौरान उनसे जब तमिलनाडु के राजनीतिक हालात के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अभी प्रदेश में नेतृत्व की जरूरत है, और प्रदेश की जनता इसी के बारे में पूछ भी रही है। उन्होंने कहा कि तमिलनाडु की जनता में अजब की क्षमता है, वे काफी मेहनती हैं, तेज और अच्छे हैं। यहां की जनता में सारी अच्छाइयां हैं लेकिन वे भूल चुके हैं क्योंकि किसी ने उनकी क्षमताओं को सही दिशा नहीं दिखाई न ही उपयोग किया। बस हमलोगों को अभी वही करना है।

इस मौके पर जब रजनीकांत से सबरीमाला मुद्दे पर पूछा गया तो कहा कि उनका देश की धर्मनिरपेक्षा में पूरी आस्था है लेकिन हाल के दिनों में धार्मिक मसले पर कोर्ट ने जिस प्रकार हस्तक्षेप किया है वह भी ठीक नहीं है।

URL : from actor became leader Rajinikanth once again praise PM Narendra Modi

Keyword : from actor became leader, South leader Rajinikanth, once again praise, PM Narendra Modi, India Today, interview, अभिनेता से नेता बने रजनीकांत, सबरीमाला, तमिलनाडु, राजनीतिक हालात


More Posts from The Author





राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सपोर्ट करें !

जिस तेजी से वामपंथी पत्रकारों ने विदेशी व संदिग्ध फंडिंग के जरिए अंग्रेजी-हिंदी में वेब का जाल खड़ा किया है, और बेहद तेजी से झूठ फैलाते जा रहे हैं, उससे मुकाबला करना इतने छोटे-से संसाधन में मुश्किल हो रहा है । देश तोड़ने की साजिशों को बेनकाब और ध्वस्त करने के लिए अपना योगदान दें ! धन्यवाद !
*मात्र Rs. 500/- या अधिक डोनेशन से सपोर्ट करें ! आपके सहयोग के बिना हम इस लड़ाई को जीत नहीं सकते !

About the Author

ISD Bureau
ISD Bureau
ISD is a premier News portal with a difference.