एंटी मोदी इंडियन लॉबी ने सरकार गिराने के लिए पाकिस्तान के ISI से हाथ मिलाया! टाइम्स नाऊ का खुलासा।

अभिजीत श्रीवास्तव। पिछले 4 वर्षों में देश में मोदी सरकार को बदनाम करने के मकसद से तरह तरह के प्रोटेस्ट हुए, दलित प्रोटेस्ट उनमें से एक था। आरक्षण के नाम पर तो कभी सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ हुए दलित प्रोटेस्ट में खूब दंगे हुए पब्लिक संपत्ति, सरकारी संपत्ति को अराजक तत्वों ने खूब नुक़सान पहुंचाया। यहां तक कि सोशल मीडिया के माध्यम से देश में मोदी सरकार के खिलाफ दलित विरोधी होने का माहौल बनने का प्रयास किया गया। आज इसकी असलियत सामने आई है। इस झूठे प्रोपोगंडा में विपक्ष द्वारा पाकिस्तान का सहारा लिया गया। यह मै नहीं टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट कह रही है…

1. दलित प्रोटेस्ट के संदर्भ में ट्विटर पर जो हैश टैग #IndiaShutDown चलाया गया उनमें से 86% पाकिस्तानी ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया था।

2. 50% ट्वीट जो #DalitLivesMatter हैश टैग को प्रमोट कर रहे थे, यह भी पाकिस्तान प्रायोजित एक फर्जी दलित प्रोटेस्ट में घी डालने के लिए पाकिस्तानी ट्विटर हैंडल से किया गया।

आप समझिए क्या चल रहा है? यहां हम आपस में ही फर्जी मुद्दों पर उलझे पड़े है वहां मोदी को हराने के लिए, पाकिस्तान, चाइना की मदद ली जा रही है। जरूर मोदी ने कुछ तो ऐसा किया ही है, जो विपक्ष में इतनी शक्ति नहीं की वो अकेले मोदी का सामना कर सके! मोदी के खिलाफ विपक्ष के पास कुछ है है नहीं इसलिए उन्होंने मोदी को रोकने के लिए ठगबंधन भी किया। उससे भी काम नहीं बनता दिख रहा है तो मोदी जी की हत्या करवाने की साजिश रची जा रही थी, जिसका खुलासा पहले ही पुणे पुलिस द्वारा किया जा चुका है।

मुझे तरस आ रहा है उन लोगो पर जो मोदी के खिलाफ चिल्ला रहे है क्योंकि पीएम मोदी कुछ मुद्दे 4 सालों में पूरे नहीं कर पाए

हिन्दुओं विश्वास करो! यदि आप अपना भविष्य बचाना चाहते हैं, अपने बच्चों का भविष्य उज्ज्वल देखना चाहते हैं, देश का भविष्य अच्छा देखना चाहते है, आप देश को विश्व में नई ऊंचाइयों को छूते हुए देखना चाहते हैं, भारत को विश्वगुरु बनते देखना चाहते है तो नरेंद्र मोदी जी उम्मीद की आखिरी किरण है। क्योंकि 2019 एक युद्ध हैं। परिस्थितियां 2004 वाली नहीं है जो हम आप अटल/मोदी को हरवा कर चैन से अगले 10 साल फिर से निकाल लेंगे! फिर किसी नरेंद्र मोदी के इंतजार में, विपक्ष कभी इतना कमजोर नहीं हुआ जितना नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में आज हो चुका है।

बहुत नुक़सान किया है पीएम मोदी ने चोर, भ्रष्टाचारियों, गद्दारों का! पूरे देश पर अपने मनमाने तरीके से राज करने वालों के हाथ में गिने चुने 2-3 राज्य ही शेष बचे है। सोचिए वह कितना खिसियाया होगा मोदी से! और यदि 2019 में दोबारा सत्ता हासिल करने में कामयाब हो गया विपक्ष का बदला नरेन्द्र मोदी से नहीं भारत की जनता से लिया जाएगा, हिन्दुओं से लिया जाएगा, क्योंकि प्रधानमन्त्री मोदी की असली ताकत हम सब ही है।

साभार:अभिजीत श्रीवास्तव के फेसबुक पेज से

URL: Anti Modi Indian Lobby shook hands with Pakistan’s ISI to demolish the government; Unveils Times Now

keywords: Anti Modi Indian Lobby, PM Modi, Pakistan conspiracy, isi, Times Now Unveils , Social media, 2019 elections, एंटी मोदी इंडियन लॉबी, पीएम मोदी, पाकिस्तान की साजिश, टाइम्स नाउ खुलासा, सोशल मीडिया, 2019 चुनाव,

आदरणीय पाठकगण,

News Subscription मॉडल के तहत नीचे दिए खाते में हर महीने (स्वतः याद रखते हुए) नियमित रूप से 100 Rs. या अधिक डाल कर India Speaks Daily के साहसिक, सत्य और राष्ट्र हितैषी पत्रकारिता अभियान का हिस्सा बनें। धन्यवाद!  

For International members, send PayPal payment to [email protected] or click below

Bank Details:
KAPOT MEDIA NETWORK LLP
HDFC Current A/C- 07082000002469 & IFSC: HDFC0000708  
Branch: GR.FL, DCM Building 16, Barakhamba Road, New Delhi- 110001
SWIFT CODE (BIC) : HDFCINBB
Paytm/UPI/ WhatsApp के लिए मोबाइल नं- 9312665127

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबर