TEXT OR IMAGE FOR MOBILE HERE

गुजराती और मराठी परिवारों के बीच वैचारिक मतभेद आपको गुदगुदाएगी!

संजीव कुमार झा। पुणे की पृष्ठभूमि पर आधारित सोनी सब के नए पारिवारिक मनोरंजन शो ‘भाखरवड़ी’ में मराठी और गुजराती परिवारों के बीच वैचारिक मतभेदों को हास्यास्पद अंदाज में दिखाया जा रहा है। ये दोनों परिवार भाखरवड़ी के बिजनेस के साथ ही और कई चीजों में भी एक-दूसरे को जबर्दस्त टक्कर दे रहे हैं। जेडी मजेठिया और आतिश कपाड़िया के सहयोग में बनी और जिंदगी के सार को समेटने वाली इस श्रृंखला में देवेन भोजानी और परेश गणात्रा जैसे बेहतरीन कलाकार लंबे गैप के बाद एक साथ टीवी पर वापसी कर रहे हैं।

11 फरवरी से शुरू हुआ यह शो दर्शकों को प्रभावित करने में अब तक जरूर कामयाब रहा है। इसकी वजह यह है कि शो में किरदारों को अनूठे रूप में गढ़ा गया है, जिससे दर्शक खुद को जोड़ लेते हैं।

अपने इस शो के प्रमोशन के सिलसिले में इसके कलाकार दिल्ली पहुंचे, प्रशंसकों से मिले और उनसे बातचीत की। साथ ही दिल्ली के स्वादिष्ट स्ट्रीट फूड का लुत्फ भी उठाया। यानी, कलाकारों ने अपने शो के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ी।

शो में अन्ना का किरदार निभा रहे देवेन भोजानी ने कहा, ‘दिल्ली से हमें जो प्यार और तारीफें मिली हैं, वह वाकई दिल को छू लेने वाली हैं। यह देखकर अद्भुत लग रहा है कि दर्शकों ने हमारे शो को खूब पसंद किया है और यहां तक कि वे इसके किरदारों को खुद से जोड़कर देखते हैं। हम सभी दिल्ली आने और यहां के प्यारे लोगों से मिलने के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित हैं।’

वहीं, महेंद्र ठाकुर का किरदार निभा रहे परेश गनात्रा ने कहा, ‘‘भाखरवड़ी’ में काम करना अपने आपमें एक बेहतरीन अनुभव है और यह देखकर बहुत ही अच्छा लगता है कि हमारे दर्शक भी हमारे काम की प्रशंसा कर रहे है। दर्शक हमारे किरदारों को खुद से जोड़ पा रहे हैं, यह बात अपने आप में एक बड़ी तारीफ है।

हम दिल्ली आकर अपने प्रशंसकों से मिलने और उनके साथ कुछ मजेदार पल बिताने के लिए बेहद उत्सुक हैं।’ अभिषेक की भूमिका निभा रहे अक्षय केलकर ने कहा, ‘‘भाखरवड़ी’ मेरे साथ घटने वाली सबसे अच्छी बात है, क्यों कि मुझे इतने प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला है। साथ ही देश भर से इस शो को बहुत प्यार मिल रहा है। हम दिल्ली में अपने प्रशंसकों के साथ शानदार समय बिताने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हम शहर की दिलचस्प गलियों व बाजारों में घूमने का आनंद भी उठाएंगे।’

शो में गायत्री की भूमिका निभा रहीं अक्षिता मुद्गल ने कहा, ‘‘भाखरवड़ी’ का हिस्सा बनकर मुझे बहुत मजा आ रहा है और यह देखकर बेहद खुशी महसूस हो रही है कि दर्शक हमारे द्वारा की जा रही कड़ी मेहनत की सराहना कर रहे हैं। मैं दिल्लीवालों की दीवानगी देखने के लिए बेहद उत्सुक हूं और साथ ही यहां के बेहद मशहूर छोले-भटूरे तथा दिल्ली के स्ट्रीट फूड को चखने का भी मुझे बेसब्री से इंतजार है।’

उल्लेखनीय है कि ‘भाखरवड़ी’ रिश्तों और परिवार के खास जायके को हास्यास्पद अंदाज में सामने लेकर आया है, जिसमें गुजराती और मराठी फिल्म इंडस्ट्री के कुछ बेहद चर्चित और प्रतिभाशाली कलाकार अपने अभिनय का जलवा बिखेर रहे हैं।

URL: ‘Bhakharwadi’ special relationship between relationships and family!

Keywords: ‘Bhakharwadi’ special relationship, Family Entertainment Show, Story of Gujarati families, Bollywood News,

आदरणीय मित्र एवं दर्शकगण,

News Subscription मॉडल के तहत नीचे दिए खाते में हर महीने (स्वतः याद रखते हुए) नियमित रूप से 1 से 10 तारीख के बीच 100 Rs डाल कर India speaks Daily के सुचारू संचालन में सहभागी बनें.  



Bank Details:
KAPOT MEDIA NETWORK LLP
HDFC Current A/C- 07082000002469 & IFSC: HDFC0000708  
Paytm/UPI/ WhatsApp के लिए मोबाइल नं- 9312665127

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

समाचार
Popular Now