गांधी-वाड्रा को भाजपा नेता ने दी चुनौती !



ISD Bureau
ISD Bureau

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता तथ सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील ने गांधी-वाड्रा परिवार के चारों सदस्यों को किसी भी विषय पर एक साथ बहस करने की चुनौती दी है।

इस संदर्भ में ट्वीट करते हुए अश्विनी उपाध्याय ने राहुल गांधी को विनम्रता पूर्वक एक प्रस्ताव दिया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि वे सारे सदस्य एक साथ किसी भी विषय पर कहीं भी खुली बहस कर के देख लें। देश की जनता खुद ही सही और गलत का फैसला कर लेगी। इसके लिए उन्होंने बहस के विषय से लेकर बहस कराने की जगह तक तय कर लेने को कहा है। उन्होंने लिखा है कि आप स्वयं ही विषय से लेकर स्थान तक चुन ले। एक तरफ दोनों परिवारों के वे चारों लोग यानि राहुल गांधी, सोनिया गांधी, प्रियंका वाड्रा तथा रॉबर्ट वाड्रा हो और दूसरी तरह अकेले अश्विनी उपाध्याय रहेंगे। बहस का समय भी वही तय कर लें। बस बहस कर देख लें। देश की जनता सच और गलत में फर्क समझ जाएगी।

अब सवाल उठता है कि कांग्रेस गांधी साहस दिखाएंगे और भाजपा प्रवक्ता अश्विनी उपाध्यय से बहस करेंगे या फिर अपनी पार्टी के माध्यम से यह कहलवा देंगे कि राहुल गांधी अपने कद के नेता के सात ही बहस कर सकते हैं जैसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उससे नीचे वे किसी से बहस नहीं कर सकते हैं। वैसे भी राहुल गांधी हमेशा मोदी को ही चुनौती देते फिरते हैं।

URL : bjp leader ashwini upadhyah challenged rahul to debate!

Keyword: ashwini upadhyay, rahul gandhi, congress,bjp


More Posts from The Author





राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सपोर्ट करें !

जिस तेजी से वामपंथी पत्रकारों ने विदेशी व संदिग्ध फंडिंग के जरिए अंग्रेजी-हिंदी में वेब का जाल खड़ा किया है, और बेहद तेजी से झूठ फैलाते जा रहे हैं, उससे मुकाबला करना इतने छोटे-से संसाधन में मुश्किल हो रहा है । देश तोड़ने की साजिशों को बेनकाब और ध्वस्त करने के लिए अपना योगदान दें ! धन्यवाद !
*मात्र Rs. 500/- या अधिक डोनेशन से सपोर्ट करें ! आपके सहयोग के बिना हम इस लड़ाई को जीत नहीं सकते !

About the Author

ISD Bureau
ISD Bureau
ISD is a premier News portal with a difference.