प्रियंका वाड्रा के बच्चे का इलाज विदेश में भाजपा अध्यक्ष का इलाज राजधानी के सरकारी अस्पताल में!



ISD Bureau
ISD Bureau

भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस में आज भी जो सबसे बड़ा फर्क है वह भावना का है। देश में इतनी उन्नति होने के बाद भी कांग्रेस के गांधी-वाड्रा परिवार के कोई सदस्य बीमार होता है तो उसका इलाज विदेश में होता है, जबकि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हो या प्रदेश अध्यक्ष या फिर वेदेश मंत्री सभी अपना इलाज राजधानी के सरकारी अस्पताल में कराते हैं। ध्यान हो कि हाल ही में जब राहुल गांधी ने प्रियंका वाड्रा को पार्टी का महासचिव बनाने की घोषणा की तब मिसेज वाड्रा अपने बच्चों के साथ विदेश में थी। कहा गया कि वे अपने बच्चों के इलाज के लिए विदेश गई हुई हैं।

भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष तथा सांसद मनोज तिवारी अपना इलाज दिल्ली के सरकारी अस्पताल सफदरजंग हॉस्पिटल में करा रहे हैं। यही क्यों इससे पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जब स्वाइन फ्लू से पीड़ित थे तब उन्होंने भी अपना इलाज दिल्ली के सरकारी अस्पताल एम्स (ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस) में कराया था। आपको ध्यान ही होगा विरोधियों ने उनकी सेहत को लेकर वह टिप्पणी की थी जो लोग अपने दुश्मन के बारे में भी नहीं करते।

इतना ही नहीं देश के विदेश मंत्री सुषमा स्वराज भी जब बीमार पड़ी थी और उनकी तो किडनी बदलनी थी। इसके बाद भी उन्होंने अपने देसी डॉक्टर पर भरोसा जताया और एम्स में अपना इलाज कराया। इससे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी जब भी बीमार पड़ती है इलाज के लिए अमेरिका और लंदन भागती है। हाल ही में प्रियंका वाड्रा ने भी किसी यूरोपीय देश से अपने बच्चों का इलाज करा कर लौटी हैं।

इससे साफ है कि कांग्रेस पार्टी का गांधी और वाड्रा परिवार आज भी राजशाही में जीता है। वह भारतीयों को न तो काबिल न ही अपने लायक मानता है। नहीं तो और क्या वजह हो सकती है कि जिस भारतीय डॉक्टर का लोहा पूरी दुनिया मान रही है उसी भारतीय डॉक्टर और अस्पताल में गांधी-वाड्रा परिवार के सदस्यों का इलाज नहीं हो सकता है?

URL : bjp’s president treatment in govt hospital when Priyanka’s baby in abroad!

Keyword : bjp, president, priyanka wadra, govt hospital


More Posts from The Author





राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सपोर्ट करें !

जिस तेजी से वामपंथी पत्रकारों ने विदेशी व संदिग्ध फंडिंग के जरिए अंग्रेजी-हिंदी में वेब का जाल खड़ा किया है, और बेहद तेजी से झूठ फैलाते जा रहे हैं, उससे मुकाबला करना इतने छोटे-से संसाधन में मुश्किल हो रहा है । देश तोड़ने की साजिशों को बेनकाब और ध्वस्त करने के लिए अपना योगदान दें ! धन्यवाद !
*मात्र Rs. 500/- या अधिक डोनेशन से सपोर्ट करें ! आपके सहयोग के बिना हम इस लड़ाई को जीत नहीं सकते !

About the Author

ISD Bureau
ISD Bureau
ISD is a premier News portal with a difference.