फैशन को बनाये रखने के लिए सस्ते और किफायती तरीके!

अगर आप के एक स्त्री हैं तो आप भी कम खर्च में नए फैशन ट्रेंड्स को अपनाने के बीच होने वाली दुविधा से दो-चार ज़रूर होती होंगी। अगर आप इस परेशानी से बचने और आधुनिक फैशन ट्रेंड्स के नए विकल्प ढूढ़ रहे हैं तो निश्चित ही यह लेख आपके लिए उपयोगी हो सकता है। आम तौर पर ये सभी महिलाओं की परेशानी होती है फिर चाहे उनकी आयु कुछ भी हो कि वो कैसे अपने खूबसूरत दिखने के शौक और खर्च के बीच ऐसा ताल-मेल बिठाएं कि बचत भी हो और शौक़ भी पूरा हो सके।

अगर आप हलके रंगो की पौशाक पसंद करती हैं तो एक बात का ख़याल रखें अपने वॉर्डरोब में कुछ डार्क और क्लासिक लुक वाले आउट फिट्स भी रखें। ऐसा करने से आप को कई बार जरुरी काम पड़ने पर जल्दी तैयार हो सकेंगी। डार्क आउटफिट और क्लासिक लुक हमेशा ही फबते हैं और अगर आप ज्वैलरी के बारे में सोच रही हैं तो कोई भी जंक ज्वैलरी आप इसके साथ मैच करा सकती हैं। इससे आपकी अचानक जल्दी से तैयार होने की परेशानी कम हो जाएगी ।

फैशनेबल ब्रॉड-स्ट्रैप बेल्ट बेल्ट हमेशा ही हर जगह एक कैज़ुअल और ट्रेंडी स्टाइल को दर्शाती हैं। अगर आपका आउट फिट एक रंग का है या हलके रंग का या फिर बहुत चटक नहीं है तो आप बेल्ट द्वारा उसे एक अट्रेक्शन पॉइंट बना सकती हैं। बेल्ट अगर स्टाइलिश हो तो सिंपल कपडे भी आकर्षक दिखने लगते हैं। इसके लिए आप अपनी अलमारी में एक ऐसी बेल्ट ज़रूर रखे जो आपके ज़्यादातर ऑउटफिट के साथ फबती हो और साथ ही अपने पसंदीदा रंग की एक बेल्ट भी रखे जिसे आप ख़ास मौको पर इस्तेमाल कर सकें।

क्या आप अपने ओवर साइज्ड (ढीले या नाप से बड़े) कपड़ो से परेशान हैं तो उनका भी इस्तेमाल नई ट्रेंड्स के रूप में किया जा सकता है! अगर आपकी जीन्स ज्यादा ढीली हो गयी है तो भी आप इसे नए ट्रेंड के साथ उपयोग कर सकती हैं! आप इसे प्लाजो के स्टाइल मैं पहन सकती है। गर्मियों के मौसम में प्लाज़ो का विकल्प कुर्ती या शार्ट टॉप के साथ ढीली जीन्स हो सकता है।

कान के लिए आकर में बड़े और छल्लेनुमा इयर रिंग आपको अपने पास ज़रूर रखने चाहिए क्यूंकि ये हमेशा ट्रेंड्स में रहते हैं, और आज कल तो कपडे और गोटे से बने, जरी के काम वाले वजन में हलके इयर रिंग भी ट्रेंड में हैं जिनको किसी भी ड्रेस से मैच कराया जा सकता है! जो आपके चेहरे की सुंदरता को और बढ़ाते हैं तथा ट्रेंडी भी लगते हैं।

Junk earrings

अगर आपको किसी औपचारिक कार्यक्रम में में जाना है और आप स्टाइलिश लुक भी चाहती हैं तो एक आधुनिक ब्लेज़र या एक सादे डेनिम जैकेट के साथ पहने, ब्लेज़र स्टाइल और औपचारिक लुक दोनों का अच्छा विकल्प है! आगे लगे बटन वाला ब्लेज़र आप अपनी सुविधा अनुसार बटन खोल या बंद कर कभी भी पहन या उतार सकती हैं। यदि आप कुछ अधिक आरामदायक और आसान तरीके से चुनना चाहते हैं, तो मूल बटन वाले डेनिम जैकेट के साथ जाएं। मेरा विश्वास करो, यह कभी गलत नहीं हो सकता है।

स्टाइल को बरकरार रखने के लिए सबसे अच्छी दो चीज़ें हैं। पहला मेकअप किट और दूसरा सुगंध! अपने साथ हमेशा परफ्यूम या डियोड्रेंट रखें। सुगंध
हलकी होनी चाहिए इसका विशेष ख्याल रखें! अगर बहुत तीक्षण खुसबू का प्रयोग करते हैं तो आप लोगो की नज़र में किरकिरी ज़्यादा बन सकते हैं इसीलिए हलकी सुगंध जैसे गुलाब, चन्दन आदि का प्रयोग करें साथ ही मेकअप किट में बेसिक आई शेड्स और लिपस्टिक का प्रयोग करें क्यूंकि बेसिक कलर्स के डार्क और लाइट शेड सभी पहनावे के साथ खूबसूरत लगते हैं और साथ, अगर एक बेहतरीन खुशबू हो तो आपका कॉन्फिडेंस और भी बढ़ जाएगा!

इन ब्यूटी टिप्स और फैशन आइडियाज को अपनाकर पूरे आत्मविश्वास से नए ट्रेंड में ओल्ड का मिक्स एंड मैच कर सकती हैं। वह कहावत है न ओल्ड इस गोल्ड!

URL: fashion trends: latest fashion and beauty tips for women

Keywords: fashion trends, ladies fashion, Top Fashion Trends, Timeless Fashion Trends, fashion-tips, लेडीज फैशन, नया फैशन ट्रेंड

आदरणीय मित्र एवं दर्शकगण,

News Subscription मॉडल के तहत नीचे दिए खाते में हर महीने (स्वतः याद रखते हुए) नियमित रूप से 1 से 10 तारीख के बीच 100 Rs डाल कर India speaks Daily के सुचारू संचालन में सहभागी बनें.  



Bank Details:
KAPOT MEDIA NETWORK LLP
HDFC Current A/C- 07082000002469 & IFSC: HDFC0000708  
Paytm/UPI/ WhatsApp के लिए मोबाइल नं- 9312665127

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

समाचार
Popular Now