TEXT OR IMAGE FOR MOBILE HERE

सवर्णों को 10 फीसद आरक्षण देकर पीएम मोदी ने सबका साथ सबका विकास की अवधारणा को साकार किया : मनोज तिवारी

गरीब किसी भी समुदाय या समाज में हो उनकी मदद करना और उनका सहारा बनना हर सरकार का काम होता है। सवर्णों को दस प्रतिशत आरक्षण देकर मोदी सरकार ने सबका साथ सबका विकास की अवधारणा को ही साकार किया है। यह बात भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष तथा दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी ने कही है। मोदी सरकार के इस फैसले का स्वागत करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस फैसले से आम जनता काफी खुश हैं।

मनोज तिवारी ने मोदी सरकार के गरीब सवर्णों के लिए 10 प्रतिशत आरक्षण दिए जाने के निर्णय का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार शुरू से ही सबका साथ और सबका विकास की अवधारणा पर काम करती आ रही है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार न तो खंडित विकास न ही तुष्टिकरण में विश्वास करती है। हमारी सरकार का ध्येय ही समाज के अंतिम पंक्ति में खड़े लोगों का उत्थान कर ऊंचा उठाना है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार हर वर्ग के गरीबों को विकास की मुख्यधारा से जोड़ने को प्रतिबद्ध है। मोदी सरकार का गरीब सवर्णों के लिए 10 प्रतिशत आरक्षण की व्यवस्था करना इसी दिशा की ओर बढ़ाया कदम है। खास बात है कि मोदी ने किसी एससी/ एसटी के आरक्षण को अक्षुण्ण रखते हुए अलग से व्यवस्था की है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि मोदी सरकार देशहित के लिए सतत कार्य करने में लगी हुई है। मोदी जी के नेतृत्व में चलने वाली यह सरकार ऐसी पहली सरकार है जो बिना किसी के तुष्टिकरण किए सभी धर्म और जाति के लोगों को विकास की मुख्यधारा से जोड़ने के लिए प्रतिबद्ध है। प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी इसी प्रतिबद्धता के तहत गरीब सवर्णों को आरक्षण देकर उन्हें न्याय देने का शुभ काम किया है।

URL : giving 10% reservation to the upper castes PM Modi fulfil his concept!
Keyword : Reservation concept, reservation for upper castes, PM Modi, Manoj Tiwari, आरक्षण का स्वागत, गरीब सवर्ण

ISD Bureau

ISD is a premier News portal with a difference.

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

समाचार