राजस्थान में जारी है हिंदुओं को कमजोर करने का खेल, 3 लाख आदिवासी हिंदुओं को बना दिया क्रिश्चियन!



ISD Bureau
ISD Bureau

लोकतांत्रिक रूप से कमजोर हो रहे विपक्षी पार्टियां अब किसी प्रकार हिंदुओं को कमजोर करने के कुचक्र में जुट गई है। तभी तो राजस्थान में 3 लाख आदिवासी हिंदुओं को प्रलोभन और बलात रूप से क्रिश्चियन बनाया गया है। इसके लिए राजस्थान की वसुंधरा सरकार कम दोषी नहीं है। एक तरफ हिंदुओं को कमजोर करने का खेल लगातार जारी है वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की सरकार सोती रही। अगर भाजपा सरकार का यही रवैया रहा तो वह दिन दूर नहीं कि देशविरोधी ताकतें बीजेपी को सत्ता से बेदखल करने में कामयाबी हासिल कर लेंगी।

मुख्य बिंदु

* इतनी बड़ी संख्या में हिंदू आदिवासियों को क्रिश्चियन बनाने के लिए वसुंधरा सरकार कम दोषी नहीं

यह रिपोर्ट किसी और कि नहीं बल्कि टेलीविजन जर्नलिस्ट अशोक श्रीवास्तव की है। उन्होंने अपने ट्वीट के माध्यम से उन पीडी पत्रकारों और वामियों- कांगियों से पूछा है कि इतनी बड़ी घटना राजस्थान में हो गई लेकिन उनके कानों पर अभी तक जूं क्यों नहीं रेंगी? इतना ही नहीं उन्होंने आदिवासियों के नाम पर राजनीतिक रोटी सेंकने वाले अर्बन नक्सलियों से भी पूछा है कि आखिर उनकी जुबान इस मुद्दे पर क्यों बंद है? ये लोग तो आदिवासियों के रक्षक बनते फिरते हैं। ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर इतनी बड़ी संख्या में आदिवासी हिंदुओं का मतांतरण कैसे हो गया? उत्तर स्पष्ट है, क्योंकि अर्बन नक्सलियों की मंशा भी तो किसी प्रकार हिंदुओं को कमजोर करना है। ये लोग यही तो चाहते हैं कि आदिवासी हिदुओं को तोड़कर हिंदुओं को कमजोर किया जाए।

URL: in Rajasthan 3 million tribal Hindus converts in Christianity

keywords: Rajasthan, tribal hindu, conversion, Christianity, Christian missionary, vasundhara raje govt, राजस्थान, जनजातीय हिंदू, मतांतरण, ईसाईयत, ईसाई मिशनरी, वसुंधरा राजे सरकार,


More Posts from The Author





राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सपोर्ट करें !

जिस तेजी से वामपंथी पत्रकारों ने विदेशी व संदिग्ध फंडिंग के जरिए अंग्रेजी-हिंदी में वेब का जाल खड़ा किया है, और बेहद तेजी से झूठ फैलाते जा रहे हैं, उससे मुकाबला करना इतने छोटे-से संसाधन में मुश्किल हो रहा है । देश तोड़ने की साजिशों को बेनकाब और ध्वस्त करने के लिए अपना योगदान दें ! धन्यवाद !
*मात्र Rs. 500/- या अधिक डोनेशन से सपोर्ट करें ! आपके सहयोग के बिना हम इस लड़ाई को जीत नहीं सकते !

About the Author

ISD Bureau
ISD Bureau
ISD is a premier News portal with a difference.