सिग्नेचर ब्रिज पर शुरू हुआ रात के अंधेरे में ड्रग और सेक्स का नंगा खेल!



Delhi Signature Bridge
ISD Bureau
ISD Bureau

दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज का जब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उद्घाटन किया था तो इसकी तुलना पटेल की स्टैच्यू ऑफ यूनिटी से की थी। उन्होंने कहा था कि दिल्ली की पहचान अब सिग्नेचर ब्रिज से होगी। जबकि उस सिग्नेचर ब्रिज की पहचान ड्रग और सेक्स रैकेट के अड्डा के रूप में होने लगी है। सिग्नेचर ब्रिज के ऊपर और उसके नीचे खजूरी चौक पर ड्रग, शराब और सेक्स माफ़ियाओं ने अपना कब्जा जमा रखा है।

मुख्य बिंदु

* ड्रग और सेक्स रैकेट का अड्डा बनने लगा है सिग्नेचर ब्रिज

तभी तो आम आदमी पार्टी से निष्कासित विधायक कपिल मिश्रा ने यहां चल रहे ड्रग्स और सेक्स रैकेट को खत्म करने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री के साथ देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह से जल्द कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि शाम होते ही यहां आपराधिक गतिविधियां शुरू हो जाती हैं इसलिए यहा तुरंत कार्रवाई करनी जरूरी है।

URL: Kejriwal compared Statue of Unity and Signature Bridge. know truth

keywords: arvind Kejriwal, Signature Bridge, Statue of Unity, kapil mishra, अरविंद केजरीवाल, सिग्नेचर ब्रिज, स्टैच्यू ऑफ यूनिटी, कपिल मिश्रा,


More Posts from The Author





राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सपोर्ट करें !

जिस तेजी से वामपंथी पत्रकारों ने विदेशी व संदिग्ध फंडिंग के जरिए अंग्रेजी-हिंदी में वेब का जाल खड़ा किया है, और बेहद तेजी से झूठ फैलाते जा रहे हैं, उससे मुकाबला करना इतने छोटे-से संसाधन में मुश्किल हो रहा है । देश तोड़ने की साजिशों को बेनकाब और ध्वस्त करने के लिए अपना योगदान दें ! धन्यवाद !
*मात्र Rs. 500/- या अधिक डोनेशन से सपोर्ट करें ! आपके सहयोग के बिना हम इस लड़ाई को जीत नहीं सकते !

About the Author

ISD Bureau
ISD Bureau
ISD is a premier News portal with a difference.