हिन्दू विरोधी ताकतें अपनी अंतिम सांसें गिन रहीं हैं इनके सम्पूर्ण विनाश के लिए होना होगा एकजुट!

Sandeep Kumar। अधिकतर लोगों का मानना है कि 2014 लोकसभा चुनाव हिंदुत्व और विकास के मुद्दे पर लड़ा गया। लेकिन मैं ऐसा नही मानता उसका कारण भी है। 2014 का चुनाव कांग्रेस की गलत और भ्रष्टाचारी छवि के विरुद्ध था। लेकिन 2019 का चुनाव पूर्णतया हिंदुत्व के मुद्दे पर लड़ा जाएगा। और उसकी पटकथा 2014 के बाद से ही लिखनी शुरू हो गई थी।

तनिक अपने आसपास हो रही घटनाओं पर दृष्टि डालिये, गंभीरता से मनन कीजिये। याद कीजिये मौलानाओं और चर्च के फतवे, कांग्रेस-वामियों के हिंदुत्व विरोधी भाषण। आप कहेंगे तो उसमें नया क्या है? नया ये है कि हाल ही में दिल्ली के आर्क-बिशप ने मोदी सरकार को उखाडने की बात की। स्पष्ट है कि ये ईसाइयों के लिए संदेश है कि 2019 में एकजुट होकर मोदी सरकार के विरोध में वोट करना है। तो अब 2019 का परिपेक्ष्य देखिए, मुस्लिम और ईसाई दोनों समूह भाजपा के विरोध में मत देंगे।

अब कौन बचा? बेचारा मरा-कुटा हिन्दू! स्पष्ट सी बात है कि अधिकतर हिन्दुओ को ये आसानी से दृष्टिगोचर हो जाएगा कि ये एक तरह से हिंदुओं के विरुद्ध षड्यंत्र है। और जिन्हें पता नही चलेगा उनको योगी आदित्यनाथ सरीखे नेता समझा देंगे। अब हिन्दुओ को ये तय करने में आसानी रहेगी कि कौन उनके साथ है और कौन विरुद्ध? ये आखिरी दांव खेलना है हिन्दुओ को! यदि 2019 में पूर्ण बहुमत वाली भाजपा ले आए तो विश्वास मानिए ये हिंदुत्व विरोधी ताकते जो अपनी आखिरी सांस गिन रही है, पूर्णतः नष्ट हो जाएगी। अतः मित्रो, अपने आसपास के मित्रो, युवकों, महिलाओं सबको जागृत कीजिये। इस बार पूरी ताकत के साथ प्रहार करना है।

URL: Muslim and Christian will vote against the BJP in 2019 journal election what about hindu?

Keywords: congress conspiracy, Modi government, Election 2019, hindu unity Anti hindu compaing, anti-Hindu campaign, anti bjp brigade, muslim christian anti modi campaign, upcoming journal elections

आदरणीय पाठकगण,

News Subscription मॉडल के तहत नीचे दिए खाते में हर महीने (स्वतः याद रखते हुए) नियमित रूप से 100 Rs. या अधिक डाल कर India Speaks Daily के साहसिक, सत्य और राष्ट्र हितैषी पत्रकारिता अभियान का हिस्सा बनें। धन्यवाद!  

For International Payment use PayPal below

Bank Details:
KAPOT MEDIA NETWORK LLP
HDFC Current A/C- 07082000002469 & IFSC: HDFC0000708  
Branch: GR.FL, DCM Building 16, Barakhamba Road, New Delhi- 110001
Paytm/UPI/ WhatsApp के लिए मोबाइल नं- 9312665127
ISD Bureau

ISD Bureau

ISD is a premier News portal with a difference.

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबर