हिंदुओं के खिलाफ नफरत फैलाने वाला प्रशांत भूषण, रोहिंग्या को एक्सपोज करने वाली मधु किश्वर के खिलाफ पहुंचा थाने!

कृष्ण की तुलना रोमियो से करने वाला, राम की जगह बाबर को स्थापित करने वाला प्रशांत भूषण आज मुसलिमों का पक्षधर बनकर थाने पहुंच गए। भूषण ने मुसलिमों की मजहबी संवेदनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में सीएसडीएस पर आधारित इंडिक स्टडीज प्रोजेक्ट के निदेशक और वरिष्ठ पत्रकार मधु पूर्णिमा किश्वर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की खतरनाख धारा 295 के तहत शिकायत दर्ज कराई है।

यह वही प्रशांत भूषण है जो कृष्ण की तुलना में रोमियो को बेहतर मानता है। यह वही प्रशांत भूषण है जिसने कृष्ण को छेड़खानी करने वाला बताया था। प्रशांत भूषण ने ऐसा एक बार नहीं बल्कि बार-बार हिंदुओं की सहिष्णुता का मजाक उड़ाया है। उसने जिस मधु पूर्णिमा किश्वर के खिलाफ मजहबी संवेदना को ठेस पहुंचाने के आरोप में थाने में जाकर शिकायत की है, उनपर भारतीय सैद्धांतिकता में धर्म और संस्कृतियों के अध्ययन को बढ़ावा देने का दायित्व है। वे भारतीय शिक्षाविद होने के साथ ही एक लेखक हैं।

जबकि प्रशांत भूषण की ख्याति देश के खिलाफ हो रही साजिश में शामिल व्यक्ति के रूप में है। चाहे वह देश तोड़ने का नारा लगाने वालों की तरफदारी हो, या कश्मीर को पाकिस्तान का हिस्ता बताना हो। संसद पर हमला कराने वाले मास्टरमाइंड की फांसी रोकने के लिए रात के दो बजे सुर्पीम कोर्ट खुलवाना हो, या देश में अवैध तरीके से घुस आए रोहिंग्या मुसलमानों को रोकने के लिए सुप्रीम कोर्ट से गुहार लगाना हो। देश विरोधी इन सारे कामों में प्रशांत भूषण अव्वल रहा है। ऐसा देश विरोधी शख्स मधु पूर्णिमा किश्वर जैसी महिला को बदनाम करने की साजिश नहीं करेगा तो और क्या करेगा?

URL: Prashant Bhushan files criminal complaint against Madhu Kishwar

Keywords: prashant bhushan, Madhu Kishwar, criminal complaint, anti hindu, rohingya, प्रशांत भूषण, मधु किश्वर, हिंदू विरोधी, रोहिंग्या

आदरणीय पाठकगण,

News Subscription मॉडल के तहत नीचे दिए खाते में हर महीने (स्वतः याद रखते हुए) नियमित रूप से 100 Rs डाल कर India Speaks Daily के साहसिक, सत्य और राष्ट्र हितैषी पत्रकारिता अभियान का हिस्सा बनें। धन्यवाद!  



Bank Details:
KAPOT MEDIA NETWORK LLP
HDFC Current A/C- 07082000002469 & IFSC: HDFC0000708  
Paytm/UPI/ WhatsApp के लिए मोबाइल नं- 9312665127

ISD Bureau

ISD is a premier News portal with a difference.

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

समाचार