यदि मैं लोकसभा में 15 मिनट बोलूंगा तो…!’ सोनिया गांधी के नमूने हो जाओ शुरु और ठोको..ताली!



funny rahul gandhi. File Pic
ISD Bureau
ISD Bureau

बुरा मान भी लोगे तो क्या करोगे…?

मूर्खता में भी संभावना की तलाश जो कर सकता है, वह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ही हैं। वो क्या बोलते हैं, उन्हें ही समझ में आता है? जनता सिर पर हाथ धरे बैठी रह जाती है! अभी कल ही कहा कि ‘यदि मैं 15 मिनट संसद में बोलूंगा, तो प्रधानमंत्री मोदी भाग जाएंगे!’ भाई राहुल जी आपकी बातों से हंस-हंस कर जो पेट दर्द होता है, उससे तो लोग पेट पकड़ कर भागेंगे ही!

अब देखिए अपना लोकसभा का यह भाषण और बताइए, इतनी बड़ी प्रतिभा आप संसद में बैठकर क्यों जाया कर रहे हैं? क्यों नहीं कपिल शर्मा के शो में चले जाते हैं, उसकी दादी का रोल खाली है! वैसे सुना है, कपिल शर्मा के भी बुरे दिन शुरू हो गये हैं। सोनी चैनल ने फिर से उन्हें चलता कर दिया है! तो ऐसा करो गुरु, कपिल शर्मा और अपने सांसद नवजोद सिद्धू को अपने साथ लो और किसी सड़क किनारे तमाशा शुरू कर दो! सोनिया गांधी के नमूने हो जाओ शुरु और जनता जनार्दन आप, ठोको..ठोको..ताली!

URL: rahul gandhi 15 minute speak parliament bjp twitter fun video

Keywords: rahul gandhi 15 minute speak in parliament, Congress twitter fun video, Rahul gandhi fun video


More Posts from The Author





राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सपोर्ट करें !

जिस तेजी से वामपंथी पत्रकारों ने विदेशी व संदिग्ध फंडिंग के जरिए अंग्रेजी-हिंदी में वेब का जाल खड़ा किया है, और बेहद तेजी से झूठ फैलाते जा रहे हैं, उससे मुकाबला करना इतने छोटे-से संसाधन में मुश्किल हो रहा है । देश तोड़ने की साजिशों को बेनकाब और ध्वस्त करने के लिए अपना योगदान दें ! धन्यवाद !
*मात्र Rs. 500/- या अधिक डोनेशन से सपोर्ट करें ! आपके सहयोग के बिना हम इस लड़ाई को जीत नहीं सकते !

About the Author

ISD Bureau
ISD Bureau
ISD is a premier News portal with a difference.