क्रिश्चियन विधि से शादी करने वाले माता-पिता के पुत्र राहुल गांधी बनते हैं बड़ा हिंदू



Rajiv Gandhi and Rahul Gandhi. Courtesy:PTI
Awadhesh Mishra
Awadhesh Mishra

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी और सोनिया गांघी की शादी का सच सामने आने के बाद राहुल गांधी को खुद हिंदू साबित करने में और भी कठिनाई होगी। राहुल गांधी आज-कल खूब जोरशोर से हिंदू विशेषकर जनेऊधारी ब्राह्मण होने का डंका पीट रहे हैं। हाल ही में उन्होंने तो अपने गोत्र का भी खुलाास कर दिया है, लेकिन कैसे? का जवाब अभी तक नहीं आया है। सवाल उठता है कि जब किसी के माता-पिता की शादी ही क्रिश्चियन विधि से हुई हो उसकी संतान हिंदू कैसे हो सकती है?

 

मुख्य बिंदु

* अपने गोत्र का खुलासा कराने वाले राहुल गांधी को बताना चाहिए अपने पिता की शादी का सच

* राहुल गांधी अब किसी पेड़ की जड़ से नहीं जुड़े हैं, बस अब एक टूटी हुई शाखा के रूप में बचे हैं

और अब यह सच सामने आ गया है कि राजीव गांधी ने क्रिश्चियन विधि से सोनिया गांधी से शादी की थी। इस मामले में विवेक अग्निहोत्री ने राजीव गांधी और सोनिय गांधी की शादी की तस्वीर दुनिया के सामने लाते हुए पूछा है कि क्या इस तस्वीर को देखकर क्या कोई पुष्टि कर सकता है कि यह महान हिंदू पंडित राहुल गांधी के माता-पिता की उस घड़ी की तस्वीर है या नहीं ? जब वे दोनों क्रिश्चियन विधि से शादी करने के बाद पादरी के सामने हस्ताक्षर कर रहे हैं।

अब सवाल उठता है कि क्रिश्चियन विधि से शादी करने वाले अभिभावक की संतान हिंदू विशेषकर ब्राह्मण कैसे हो सकती है ? वो भी तब जब उनके पिता के पिता भी ब्राह्मण नहीं थे। राहुल गांधी भले ही अपने मन से संविधान की आड़ लेकर कुछ भी होने की बात कह दें, लेकिन हिंदू खासकर ब्राह्मण साबित करने में उनकी कई पीढ़ी गुजर जाएगी, तब भी वे शायद ही साबित कर पाएं।

URL :Rahul Gandhi can never prove that he is a Hindu son of hindu parents!

Keyword : Rahul Gandhi hindu fobia,   Rajiv Gandhi’s marriage truth,  Christian marriage, church priest, राहुल गांधी हिंदू फोबिया, राजीव गांधी की शादी की सच्चाई, ईसाई विवाह, चर्च के पादरी

 


More Posts from The Author





राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सपोर्ट करें !

जिस तेजी से वामपंथी पत्रकारों ने विदेशी व संदिग्ध फंडिंग के जरिए अंग्रेजी-हिंदी में वेब का जाल खड़ा किया है, और बेहद तेजी से झूठ फैलाते जा रहे हैं, उससे मुकाबला करना इतने छोटे-से संसाधन में मुश्किल हो रहा है । देश तोड़ने की साजिशों को बेनकाब और ध्वस्त करने के लिए अपना योगदान दें ! धन्यवाद !
*मात्र Rs. 500/- या अधिक डोनेशन से सपोर्ट करें ! आपके सहयोग के बिना हम इस लड़ाई को जीत नहीं सकते !