नाम कृष्णा और मंदिर में भजन गाकर हिंदुओं को धर्मांतरित करने का धंधा! इसलिए नाम पर न जाइए, अपनी अक्ल लगाइए!



Christian society. Symbolic pic
ISD Bureau
ISD Bureau

हिंदुओं को अपने धर्म और सभ्यता को बचाने के लिए देश से लेकर विदेश तक में सचेत रहने की जरूरत है। क्योंकि पूरी दुनिया में हर मजहब की नजर हिंदुओं पर टिकी है। दुनिया के सारे समुदाय वाले हिंदुओं पर गिद्ध दृष्टि डाले हुए हैं। हिंदुओं को अपने पाले में लाने के लिए हर प्रकार के जतन कर रहे हैं। ऐसा ही जतन अमेरिका में टीएम कृष्णा ने किया था, लेकिन सनातन धर्म के सैनिकों ने उसके इस प्रयास को विफल कर दिया है।

अमेरिका के प्रसिद्ध श्री शिव विष्णु मंदिर ने टीएम कृष्णा के कार्यक्रम को रद्द कर दिया है। टीएम कृष्णा के इस कार्यक्रम को रद्द करने का श्रेय अगर किसी को जाता है तो वह हैं मांगा अनंतमुला। अनंतुमला एक हिंदू एक्टिविस्ट है। वह अमेरिका स्थित (अमेरिकिन हिंदू संगठन) एएचएस के वरिष्ठ सलाहकार हैं। यह संगठन अमेरिका में रह रहे 50 लाख अमेरिकिन हिंदुओं का प्रतिनिधित्व करता है।

मुख्य बिंदु

* सनातन धर्म आर्मी ने अमेरिका स्थित श्री शिव विष्णु मंदिर में ईसाइयत को बढ़ावा देने वाले कार्यक्रम को रुकवाया

* हिंदू धर्मस्थल में क्रिश्चियन भजन गाकर हिंदुओं को कनवर्जन के लिए उकसाते हैं

* श्री शिव विष्णु मंदिर में टीएम कृष्णा भी ईशू और अल्लाह पर गा रहा था भजन

गौरतलब है कि क्रिश्चियन समुदाय के संगीतकार हिंदू धार्मिकस्थलों में क्रिश्चियन भजन गाकर हिंदुओं को कनवर्जन करने को प्रोत्साहित करते हैं। इससे उन्हें कनवर्जन कराने में सफलता भी मिलती है। ओएस अरुण तथा नित्याश्री महादेवन जैसे संगीतकारों ने हिंदू धार्मिक स्थलों पर क्रिश्चियन भजन गायन के माध्यम से कनवर्जन को प्रोत्साहित करते रहे हैं। इसी को देखते हुए टीएम कृष्णा ने यह चुनौती दी थी कि वह श्री शिव विष्णु मंदिर में महीने में कम से कम एक बार कार्यक्रम कर जीसस और अल्लाह का एक भजन जारी करेंगे।

इस संदर्भ में इसका विरोध करने वाले मांगा अनंतमुला का कहना है कि कृष्णा का जीसस और अल्लाह पर गीत गाना समस्या नहीं है। समस्या यह है कि मूल संगीतकारों का गीत चुराकर गाना। क्योंकि मूल गानों में प्रभावित करने की ताकत होती है। अगर ये लोग अपना गाना बनाकर गाएं तो फिर कोई समस्या ही नहीं है।

मांगा अनंतमुला ने कहा कि कृष्णा को स्थानीय रूप से सबसे पुराना और महत्वपूर्ण श्री शिव विष्णु मंदिर में बुलाया गया। लेकिन अनंतमुला उसे उस मंदिर में कार्यक्रम किसी सूरत में नहीं करने देना चाहती थी। इसी संदर्भ में उन्होंने पहले मंदिर बोर्ड के एक सदस्य को पत्र लिखकर इस बारे में बताया। अगले दिन उन्होंने अपना मैसेज हिंदू ग्रुप में भेज दिया। लेकिन उसका उतना प्रभाव नहीं पड़ा।

अंत में उन्होंने इसे फेसबुक पर फैलाने का फैसला किया। यह तरकीब काम कर गया। फेसबुक पर लाखों लोगों ने इस कार्यक्रम की निदा की और मंदिर बोर्ड को फोन कॉल और पत्र लिखकर अपनी नाराजगी से अवगत कराया। अंत में मंदिर बोर्ड को कृष्णा का कार्यक्रम रद्द करना पड़ा।

URL: Religious conversion: million’s of hindus & sikhs converting every year-1

Keywords: Religious conversion in india: million’s of hindus & sikhs converting every year, mass conversion to christianity in india, Rambabu converting one million hindus & sikhs, christianity


More Posts from The Author





राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सपोर्ट करें !

जिस तेजी से वामपंथी पत्रकारों ने विदेशी व संदिग्ध फंडिंग के जरिए अंग्रेजी-हिंदी में वेब का जाल खड़ा किया है, और बेहद तेजी से झूठ फैलाते जा रहे हैं, उससे मुकाबला करना इतने छोटे-से संसाधन में मुश्किल हो रहा है । देश तोड़ने की साजिशों को बेनकाब और ध्वस्त करने के लिए अपना योगदान दें ! धन्यवाद !
*मात्र Rs. 500/- या अधिक डोनेशन से सपोर्ट करें ! आपके सहयोग के बिना हम इस लड़ाई को जीत नहीं सकते !

About the Author

ISD Bureau
ISD Bureau
ISD is a premier News portal with a difference.