आम आदमी पार्टी किस हक़ से योगी आदित्यनाथ से कह रही है बेटी बचाओ बीजेपी भगाओ?

आम आदमीं पार्टी ने अपने ट्वीटर अकाउंट से उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ बेटी बचाओ बीजेपी भगाओ के नाम से ट्रेंड चला रखा है। ज्ञात हो कि उत्तरप्रदेश के उन्नाव जिले से विधायक कुलदीप सेंगर और उसके भाई पर एक लड़की के साथ बलात्कार और पुलिस हिरासत में उसके पिता की हत्या का मामला दर्ज है। जिसकी जांच के लिए योगी सरकार ने एक SIT भी गठित की है जिससे चोबीस घंटे के अंदर जवाब तलब किया है!

आम आदमी का महिलाओं के प्रति सम्मान जग जाहिर हैं फिर किस हक़ से वे नारी सम्मान की डींगें मार रहे हैं? जबकि आप के कई विधायक महिलाओं के प्रति अपराध के मामलों में आरोपी है। राशन कार्ड बनवाने के नाम पर विधायक संदीप का सीडी कांड हो या यौन उत्पीड़न के मामले पर अमानत उल्ला खान की गिरफ्तारी!

आप को कुछ याद आया या एक दो नाम और गिनवाऊँ! आप के विधायकों के काले कारनामों के समय क्या आपके ट्वीटर पर वायरस आ गया था जो आज योगी के खिलाफ ट्रोल करने चले आये तब कहाँ थे जब एक महिला कार्यकर्ता के आत्महत्या के सिलसिले में पुलिस ने आप की पार्टी के विधायक शरद चौहान को पकड़ा था या तब कहाँ थे जब प्रकाश जरवाल पर यौन शोषण के आरोप लगे थे।

आम आदमी पार्टी के विधायकों द्वारा महिलाओं के प्रति अपराधों के फेहरिस्त लम्बी है आपको को दूसरे के मकान पर पत्थर मारने से पहले सोचना तो चाहिए था कि आपका मकान भी शीशे का है जिसमें लाइट खोल कर आपके कई विधायक अपने कपडे बदल चुके हैं।

Unnao Rape Case: I want SIT Report in 24 hours said yogi adityanath

KeyWords: AAP, Yogi Adityanath, Unnao Rape case, SIT, Aam Adami Party, arvind kejriwal, उन्नाव रेप केस, आम आदमीं पार्टी

आदरणीय पाठकगण,

News Subscription मॉडल के तहत नीचे दिए खाते में हर महीने (स्वतः याद रखते हुए) नियमित रूप से 100 Rs डाल कर India Speaks Daily के साहसिक, सत्य और राष्ट्र हितैषी पत्रकारिता अभियान का हिस्सा बनें। धन्यवाद!  



Bank Details:
KAPOT MEDIA NETWORK LLP
HDFC Current A/C- 07082000002469 & IFSC: HDFC0000708  
Paytm/UPI/ WhatsApp के लिए मोबाइल नं- 9312665127

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरे