आम आदमी पार्टी किस हक़ से योगी आदित्यनाथ से कह रही है बेटी बचाओ बीजेपी भगाओ?



AAP allegations on Yogi Adityanath
Sanjeev Joshi
Sanjeev Joshi

आम आदमीं पार्टी ने अपने ट्वीटर अकाउंट से उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ बेटी बचाओ बीजेपी भगाओ के नाम से ट्रेंड चला रखा है। ज्ञात हो कि उत्तरप्रदेश के उन्नाव जिले से विधायक कुलदीप सेंगर और उसके भाई पर एक लड़की के साथ बलात्कार और पुलिस हिरासत में उसके पिता की हत्या का मामला दर्ज है। जिसकी जांच के लिए योगी सरकार ने एक SIT भी गठित की है जिससे चोबीस घंटे के अंदर जवाब तलब किया है!

आम आदमी का महिलाओं के प्रति सम्मान जग जाहिर हैं फिर किस हक़ से वे नारी सम्मान की डींगें मार रहे हैं? जबकि आप के कई विधायक महिलाओं के प्रति अपराध के मामलों में आरोपी है। राशन कार्ड बनवाने के नाम पर विधायक संदीप का सीडी कांड हो या यौन उत्पीड़न के मामले पर अमानत उल्ला खान की गिरफ्तारी!

आप को कुछ याद आया या एक दो नाम और गिनवाऊँ! आप के विधायकों के काले कारनामों के समय क्या आपके ट्वीटर पर वायरस आ गया था जो आज योगी के खिलाफ ट्रोल करने चले आये तब कहाँ थे जब एक महिला कार्यकर्ता के आत्महत्या के सिलसिले में पुलिस ने आप की पार्टी के विधायक शरद चौहान को पकड़ा था या तब कहाँ थे जब प्रकाश जरवाल पर यौन शोषण के आरोप लगे थे।

आम आदमी पार्टी के विधायकों द्वारा महिलाओं के प्रति अपराधों के फेहरिस्त लम्बी है आपको को दूसरे के मकान पर पत्थर मारने से पहले सोचना तो चाहिए था कि आपका मकान भी शीशे का है जिसमें लाइट खोल कर आपके कई विधायक अपने कपडे बदल चुके हैं।

Unnao Rape Case: I want SIT Report in 24 hours said yogi adityanath

KeyWords: AAP, Yogi Adityanath, Unnao Rape case, SIT, Aam Adami Party, arvind kejriwal, उन्नाव रेप केस, आम आदमीं पार्टी


More Posts from The Author





राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सपोर्ट करें !

जिस तेजी से वामपंथी पत्रकारों ने विदेशी व संदिग्ध फंडिंग के जरिए अंग्रेजी-हिंदी में वेब का जाल खड़ा किया है, और बेहद तेजी से झूठ फैलाते जा रहे हैं, उससे मुकाबला करना इतने छोटे-से संसाधन में मुश्किल हो रहा है । देश तोड़ने की साजिशों को बेनकाब और ध्वस्त करने के लिए अपना योगदान दें ! धन्यवाद !
*मात्र Rs. 500/- या अधिक डोनेशन से सपोर्ट करें ! आपके सहयोग के बिना हम इस लड़ाई को जीत नहीं सकते !