अनाप-शनाप बोलना अब राहुल गांधी को पडे़गा भारी, वीर सावकर के पड़पोते ने कराई शिकायत!



Rahul Gandhi (File Photo)
ISD Bureau
ISD Bureau

बगैर पुख्ता जानकारी के अनाप-शनाप बोलना अब राहुल गांधी पर भारी पड़ने वाला है। बहुत हो गया, नासमझ कर कब तक लोग माफ करते रहेंगे? आरएसएस को गांधी का हत्या बताने पर पहले से ही मानहानि का मामला झेल रहे राहुल गांधी के खिलाफ एक और मानहानि की शिकायत की गई है। इस बार शिकायत किसी और ने नहीं बल्कि स्वतंत्रता संग्राम के दौरान अगली पंक्ति में खड़े तथा स्वातंत्र्यवीर कहे जाने वाले वीर सावरकर के पड़पोते रंजीत सावरकर ने की है। उन्होंने राहुल गांधी के खिलाफ मुंबई के शिवाजी पार्क पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

मुख्य बिंदु

* राहुल गांधी पहले भी आरएसएस को गांधी का हत्यारा वाला बयान दे चुके हैं

* इस मामले में उनके खिलाफ पहले से ही मानहानि का मामला चल रह है

इस संदर्भ में सुप्रीम कोर्ट के वकील प्रशांत पटेल उमराव ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि वीर सावरकर के पड़पोते रंजीत सावरकर ने मुंबई के शिवाजी पार्क पुलिस स्टेशन में राहुल गांधी के खिलाफ शिकायत की है। अपनी शिकायत में उन्होंने राहुल गांधी पर गलत और अपमानजनक बयान दिया है कि सावरकर ने अंग्रेजों से माफी मांगी थी। ऐसी गलतबयानी राहुल गांधी ने पहली बार नहीं किया है बल्कि इससे पहले भी लोगों को ठेंस पहुंचाने वाला बयान दे चुके हैं। उन्होंने आरएसएस को गांधी का हत्यारा तक कह दिया है। जबकि भारत की न्यापालिका गांधी की हत्या के मामले में आरएसएस की संलिप्तता से इनकार कर चुकी है। इस मामले में राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का मामला भी चल रहा है।

Keywords: Veer Savarkar’s grandson filed a defamation case against Rahul Gandhi

URL: veer savarkar, veer savarkar grandson, Rahul gandhi, defamation case against rahul, rss, वीर सावरकर, वीर सावरकर के पोते, राहुल गांधी, राहुल के खिलाफ मानहानि मामला, आरएसएस,


More Posts from The Author





राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सपोर्ट करें !

जिस तेजी से वामपंथी पत्रकारों ने विदेशी व संदिग्ध फंडिंग के जरिए अंग्रेजी-हिंदी में वेब का जाल खड़ा किया है, और बेहद तेजी से झूठ फैलाते जा रहे हैं, उससे मुकाबला करना इतने छोटे-से संसाधन में मुश्किल हो रहा है । देश तोड़ने की साजिशों को बेनकाब और ध्वस्त करने के लिए अपना योगदान दें ! धन्यवाद !
*मात्र Rs. 500/- या अधिक डोनेशन से सपोर्ट करें ! आपके सहयोग के बिना हम इस लड़ाई को जीत नहीं सकते !

About the Author

ISD Bureau
ISD Bureau
ISD is a premier News portal with a difference.