कठुआ कांड पर शोर मचाने वाले सीवान की चार साल की बच्ची के रेप और हत्या पर मौन! क्योंकि आरोपी ज‍ियाउद्दीन है!

देश में जिस प्रकार लिबरल ब्रिगेड और चाटुकार मीडिया द्वारा चुनिंदा मसलों को वोट बैंक के नजरिए से उठाने का खेल चल रहा है इससे बड़े खतरे की आहट सुनाई दे रही है। बिहार के सिवान में एक चार साल की बच्ची के मुंह में उसका अंडरवियर ठूंसकर रेप किया जाता है और फिर गला दबाकर नृशंसतापूर्वक हत्या कर दी जाती है, लेकिन न लिबरल ब्रिगेड की आत्मा उसे झकझोरती है न ही पक्षकार मीडिया का दिल दहलता है। क्योंकि इस विभत्स घटना को अंजाम देने वाले का नाम मोहम्मद जिआउद्दीन उर्फ धानू है। स्पष्ट शब्द और वाक्य में पढ़ना और समझना चाहते हैं तो दुष्कर्म और हत्यारोपी जिआउद्दीन मुसलिम है। मुसलिम होने की वजह से न तो देश का लिबरल ब्रिगेड और वामी मीडिया का एक तबका इस घटना को उठाने से परहेज कर रहा है ताकि उसके आकाओं का वोट बैंक न बिगड़ जाए। सवाल उठता है कि समाज के इस प्रकार के दरिंदों के साथ कैसे सलूक किए जाएं इसका निर्धारण मजहब और वोट बैंक के आधार पर किए जाएंगे?

मुख्य बिंदु

* दुष्कर्म और हत्यारोपी जिआउद्दीन ने कबूल किया अपना गुनाह, अंडरवियर मुंह में ठूंसकर वारदात को दिया था अंजाम

* मुसलिमों के फेंके चारे पर पलने वाले लिबरल ब्रिगेड और चाटुकार मीडिया अपने आकांओं के वोट बैंक खराब होने से डरते हैं

गौरतलब है कि शनिवार को बिहार के सिवान जिले के बरहरिया पुलिस स्टेशन के अधीन एक गांव में चार साल की एक अबोध बच्ची की नृशंसतापूर्वक रेप करने के बाद हत्या कर दी गई। वहां की पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दरिंदे ने इस घटना को रात के 10 और 11 बजे के बीच मक्के के खेत में अंजाम दिया। रेप के बाद हत्या कर उस बच्ची को मिट्टी में गाड़ दिया था। पुलिस ने जब बच्ची के शव को बरामद किया तो उस समय उसके मुंह में उसका अंडरवियर ठुंसा हुआ था। सिवान के पुलिस अधीक्षण नवीन चंद्र झा के मुताबिक दुष्कर्म कर हत्या करने के आरोपी मोहम्मद जिआउद्दीन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एसपी नवीन चंद्र झा का कहना है कि 20 वर्षीय आरोपी जिआउद्दीन ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार की रात मृतक अबोध बच्ची शनिवार की रात अपने पड़ोस में हो रही शादी के समारोह में जा रही थी। तभी जिआउद्दीन ने उसे बहला-फुसलाकर गांव के बाहर मक्के के खेत में ले गया। वहां उसने बच्ची का अंडरवियर उसके मुंह में ठूंस दिया ताकि वह रो न सके। इसके बाद उसने रेप कर अपने हाथों से गला दबाकर उसकी हत्या कर उसे मिट्टी में गाड़ दिया। मालूम हो कि जिआउद्दीन उसी शादी में टेंट लगाने के लिए आया था। गौरतलब है कि बच्ची के पिता मिडिल-इस्ट में काम करते हैं।

पुलिस का कहना है कि मुजफ्फरपुर से आए फोरेंसिक विशेषज्ञ ने सबूतों का मिलान कर लिया है। हत्यारोपी जिआउद्दीन के नाखून से मिली मिट्टी का मिलान घटनास्थल की मिट्टी से हो गई है इसके साथ ही उसके कपड़े पर मिले खून और फ्ल्यूड का भी मैच हो गया है। जिआउद्दीन की करतूत के सारे सबूत मिल गए हैं लेकिन एक भी वामी पत्रकार और लिबरल ब्रिगेड इस घटना के खिलाफ बोलने को तैयार नहीं। ये लोग इसलिए डरते हैं क्योंकि मुसलिम समुदाय के फेंके चारे पर पलते हैं।

URL: Why-liberal-brigade-silenced-on-murder-and-rape-of-four-year-old-girl-in-siwan-bihar

Keywords: Rape with child girl, rape with minor girl, rape in Siwan, secular media, बच्ची से बलात्कार, नाबालिग बच्ची से बलात्कार, सिवान में बलात्कार, बिहार में बच्ची से रेप

आदरणीय पाठकगण,

News Subscription मॉडल के तहत नीचे दिए खाते में हर महीने (स्वतः याद रखते हुए) नियमित रूप से 100 Rs डाल कर India Speaks Daily के साहसिक, सत्य और राष्ट्र हितैषी पत्रकारिता अभियान का हिस्सा बनें। धन्यवाद!  



Bank Details:
KAPOT MEDIA NETWORK LLP
HDFC Current A/C- 07082000002469 & IFSC: HDFC0000708  
Paytm/UPI/ WhatsApp के लिए मोबाइल नं- 9312665127

ISD Bureau

ISD is a premier News portal with a difference.

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

समाचार