विकासपुरी हत्‍याकांड: डॉ नारंग की हत्‍या के लिए आखिर कौन है जिम्‍मेदार?

42 वर्षीय डॉ. नारंग बुधवार रात भारत बांग्लादेश मैच के बाद अपने भांजे और बेटे के सात बालकनी में क्रिकेट खेल जश्न मना रहे थे। बॉल को नीचे से लाने के दौरान हुई इस घटना ने सबको दहला दिया। विकासपुरी के न्यू कृष्णा पार्क में हुई इस हत्‍या की घटना ने लोगों को सकते में डाल दिया है।
मुस्लिम बाहुल्य कृष्‍णा नगर की झुग्गियों में रह रहे शमशेर और रफीक ने उस रात की घटना का जिक्र करते हुए बताया कि होलिका दहन का आयोजन चल रहा था। उसी दौरान यह घटना हुई। झुग्गियों में रहने वालों को इस बात का पता सुबह चला। वे सभी इस घटना से काफी दुखी हैं और डरे हुए भी हैं। इस घटना को गलत हुआ बताते हुए वे कहते हैं कि अच्छा हुआ कि वहां सी.सी.टी.वी.कैमरा लगा था, वरना सारे लोग शक के दायरे में होते।

न्यू कृष्णा नगर के निकट झुग्गियों का जाल फैला हुआ है जहाँ को 200-250 की दैनिक मजदूरी करने वाले लोगों का एक बड़ा समूह रहता है। एक घर में 5 से 8 बच्चों वाले इन परिवारों को मूलभूत सुविधायें भी नहीं मिल पा रही हैं। न भोजन, न साफ़ पानी और न सफाई । शिक्षा की बात करना तो बेमानी ही है। चुनावी रैलियों में भीड़ बढ़ाने के के लिए काम आने वाले यह लोग नेताओं के लिए केवल भीड़ मात्र हैं। यहाँ पर यह बता देना जरूरी है की केजरीवाल सरकार ने यह वादा किया था की सत्ता में आने के बाद इन झुग्गियों की जगह पक्के मकान बनाए जायेंगे लेकिन अब तक वे मूल-भूत सुविधायें भी मुहैय्या नहीं करा पाए हैं।

Web Title: Delhi Dentist Dr. Narang’s Murder! Who Is to Blame?
Keywords: Delhi Dentist Dr. Narang’s Murder|दिल्‍ली के डॉ पंकज नारंग की हत्‍या| दिल्‍ली विकासपुरी| अखलाक की मौत| अरविंद केजरीवाल| राहुल गांधी ‪| ‎JusticeForDrNarang‬

Comments

comments



Be the first to comment on "अब तो साबित हो गया कि प्रोफेसर, जेएनयू के छात्र और वामपंथी पत्रकार मिलकर देश के खिलाफ युद्ध छेड़ने की साजिश रच रहे हैं!"

Leave a comment

Your email address will not be published.

*