कांग्रेस की धमकी, सत्ता में आने के बाद हर उस अधिकारी को परिणाम भुगतना होगा जिसने गांधी परिवार को हाथ लगाया है!

कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद तथा वर्तमान अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई रॉबर्ट वाड्रा के दफ्तर तथा उससे जुड़े लोगों के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय ने छापेमारी क्या की, कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं ने ईडी के अधिकारियों को धमकाने मैदान में उतर आए । दिल्ली में शनिवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल,  अहमद पटेल तथा रणदीप सिंह सुरेजवाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ED के अधिकारियों को धमकी दी। उन्होंने कहा कि जब वे कानूनी दांव पेंच में फंसेंगे तब उन्हें बचाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नहीं आएंगे। अभी जब कांग्रेस पूरी तरह सत्ता से बाहर है तब भी वह देश के नौकरशाहों को धमकी दे रही है, ऐसे में सोचा जा सकता है कि जब वह सत्ता में आएगी तो वह क्या-क्या करेगी?

कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ईडी के अधिकारियों को खुलेआम धमकाते हुए कहा है कि जब वह कानूनी दांव-पेंच में फंसेगे तब उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बचाने नहीं आएंगे। मालूम हो कि ईडी के अधिकारियों ने गैर कानूनी तरीके से बेशुमार संपत्ति जुटाने के मामले में सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट बाड्रा के दफ्तर और उनके सहयोगियों के घर छापेमारी की थी। इतना ही नहीं कांग्रेस के प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने तो यहां तक कहा कि ईडी अधिकारियों को यह ध्यान रखना चाहिए कि समय और चुनाव परिणाम बदलता रहता है । पांच राज्यों में विधानसभा चुवाओं का परिणाम 11 दिसंबर को आने वाला है और अगले साल होने वाला लोकसभा चुनाव का परिणाम भी बदलने वाला है। सिंघवी ने महत्वपूर्ण विभाग संभालने वाले अधिकारियों से कहा है कि उन्हें अपने राजनीतिक आकाओं को यह याद दिला देना चाहिए कि वे संयम और अनुशासन में रहें क्योंकि समय एक जैसा नहीं रहता है।

 

इतना ही नहीं कांग्रेस के प्रवक्ता पवन खेड़ा ने भी ईडी के अधिकारियों को धमकी देते हुए कहा है कि सत्ता में आने के बाद उनकी सरकार हर उस अधिकारी से हिसाब चुकता करेगी जो अपने राजनीतिक आकाओं के कहने पर इस प्रकार की कार्रवाई में शामिल हैं। खेड़ा ने भी यह दोहराया कि अधिकारियों को बेहतर तरीके से सावधान रहना चाहिए कि जब कांग्रेस सत्ता में आएगी तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उन्हें बचाने नहीं आएंगे।

मालूम हो कि प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई रॉबर्ट वाड्रा के दफ्तर तथा उनके नजदीकी लोगों के ठिकानों पर छापेमारी की थी। ईडी की इसी कार्रवाई से आहत नेहरू गांधी परिवार के दरबारी नेताओं ने ईडी जैसे स्वायत्त संस्थान पर हमला करना शुरू कर दिया और उनके अधिकारियों को धमकाने से भी गुरेज नहीं किया।

प्वाइंट वाइज समझिए

कांग्रेस नेताओं की ईडी को धमकी

* कांग्रेस ने ईडी के अधिकारियों से कहा कि मोदी आपको बचाने नहीं आएंगे

* कपिल सिब्बल, अहमद पटेल और रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी धमकी

* रॉबर्ट वाड्रा के दफ्तर पर ईडी के छापे के बाद दिल्ली में की थी स्पेशल प्रेस कॉन्फ्रेंस

* ईडी अधिकारियों को खुलेआम कानूनी दांव पेंच में फसाने की भी दी चेतावनी

* कांग्रेस के प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि आने वाला समय बदलने वाला है

* पांच राज्यों में हुए चुनाव में जीत से आशान्वित कांग्रेस का अहंकार सातवें आसमान पर

* आगामी लोकसभा चुनाव जीतने की हवा बनाने के लिए अधिकारियों को डराने में जुटी कांग्रेस

URL : congress threatening bureaucrats without power, What will they do in power?

Keyword :  congress threatening ED, Congress leader’s ego, PM Modi, Kapil Sibbal, Ahmed patel, Democratic Institution, Rober Wadra, ED raids, close associates, ईडी रेड, तिलमिलाई कांग्रेस, धमकाने उतरे कांग्रेसी नेता

आदरणीय पाठकगण,

News Subscription मॉडल के तहत नीचे दिए खाते में हर महीने (स्वतः याद रखते हुए) नियमित रूप से 100 Rs डाल कर India Speaks Daily के साहसिक, सत्य और राष्ट्र हितैषी पत्रकारिता अभियान का हिस्सा बनें। धन्यवाद!  



Bank Details:
KAPOT MEDIA NETWORK LLP
HDFC Current A/C- 07082000002469 & IFSC: HDFC0000708  
Paytm/UPI/ WhatsApp के लिए मोबाइल नं- 9312665127

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

समाचार