सामान्य वर्ग के गरीबों को आरक्षण देने वाला 124वां संविधान संशोधन बिल पास होने पर भावुक हुए मनोज तिवारी, मोदी सहित देश को दिया धन्यवाद !



ISD Bureau
ISD Bureau

सामान्य वर्ग के गरीबों को आरक्षण देने वाला 124 वां संविधान संशोधन बिल राज्यसभा में भी पास हो गया। इसका मतलब यह हुआ कि अब महज राष्ट्रपति के हस्ताक्षर की औपचारिकता भर बची है। राष्ट्रपति के हस्ताक्षर के साथ ही यह बिल कानून बन जाएगा और उसके तहत अब तक आरक्षण से वंचित सामान्य वर्ग के गरीबों को भी इसका लाभ मिलना शुरू हो जाएगा। राज्यसभा में यह बिल पास होते ही भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष तथा दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी काफी भावुक हो गए। इसके लिए उन्होंने प्रधानमंत्र नरेंद्र मोदी और देसवासियों को धन्यवाद दिया है।

मनोज तिवारी ने कहा है कि उन्होंने संसद में रहते हुए एससी/ एसटी एक्ट के समर्थन में मतदान देकर उसे बचाया तथा देश के सामान्य वर्ग के हक के लिए जब 124वां संविधान संशोधन विधेयक लोकसभा में आया तो उसके समर्थन में भी मत दिया। इस प्रकार हमारी सरकार समाज को बांटने नहीं बल्कि समरसता बढ़ाने में विश्वास करती है। मनोज तिवारी ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में चलने वाली एनडीए सरकार ने कभी किसी के हक पर कोई डाका नहीं डाला है। मोदी सरकार हमेशा ही समाज की अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति के विकास का सबसे ज्यादा ध्यान रखती है।

URL : Manoj Tiwari express happyness on passing the reservation bill in rajya sabha !

Keyword : 124th constitution amendment, Reservation for general, Rajya sabha, Manoj Tiwari, पीएम मोदी


More Posts from The Author





राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सपोर्ट करें !

जिस तेजी से वामपंथी पत्रकारों ने विदेशी व संदिग्ध फंडिंग के जरिए अंग्रेजी-हिंदी में वेब का जाल खड़ा किया है, और बेहद तेजी से झूठ फैलाते जा रहे हैं, उससे मुकाबला करना इतने छोटे-से संसाधन में मुश्किल हो रहा है । देश तोड़ने की साजिशों को बेनकाब और ध्वस्त करने के लिए अपना योगदान दें ! धन्यवाद !
*मात्र Rs. 500/- या अधिक डोनेशन से सपोर्ट करें ! आपके सहयोग के बिना हम इस लड़ाई को जीत नहीं सकते !

About the Author

ISD Bureau
ISD Bureau
ISD is a premier News portal with a difference.