जेल भेजने की धमकी देकर पत्रकारों को धमकाने लगे हैं कांग्रेसी नेता!



Alok Sharma (File Photo)
ISD Bureau
ISD Bureau

एक कहावत है कि रस्सी जल जाती है लेकिन बल नहीं जाता है। कांग्रेसी नेताओं में दबंगई अभी तक गई नहीं है। कांग्रेस नेताओं ने थोड़ा भी कठिन सवाल पूछने पर सत्ता में आते ही सीधे जेल भेजने की धमकी देना शुरू कर देते हैं। ऐसा एक बार नहीं हुआ है बल्कि बार-बार हुआ है। हाल ही में कांग्रेस के प्रवक्ता आलोक शर्मा ने जी न्यूज के एक एंकर अमन चोपड़ा को 2019 में सत्ता में आने के बाद जेल भेजने की धमकी दी है। शर्मा ने चोपड़ा को देशद्रोही बताया है। मामला बस इतना ही था कि चोपड़ा ने आलोक शर्मा से उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष राज बब्बर द्वारा नक्सलियों को क्रांतिकारी कहने तथा नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हिटलर कहने पर सफाई देने को कहा था।

मुख्य बिंदु

* जी न्यूज के एंकर अमन चोपड़ा को कांग्रेस के नेता आलोक शर्मा ने देशद्रोही बताते हुए जेल भेजने की है धमकी

* कांग्रेस के नेता रिपब्लिक टीवी के संपादक अर्नब गोस्वामी को भी सरेआम धमका चुके हैं

इस मामले में कांग्रेस से निष्कासित नेता शहजाद पूनावाला ने इस मामले में ट्वीट कर लिखा है कि यह बिल्कुल अविश्वसनी नहीं है। उन्होंने लिखा है कि अर्नब गोस्वामी को धमकाने के बाद एक और कांग्रेसी नेता ने जी न्यूज के पत्रकार अमन चोपड़ा को जेल भेजने की धमकी दी है। आलोक शर्मा ने जी न्यूज हिंदी पर चल रही बहस के दौरान सरेआम चोपड़ा को जेल भेजने की धमकी दी है। शहजाद ने अपने ट्वीट के माध्यम से पूछा है कि क्या राहुल गांधी और उनकी टीम की सहनशीलता का यही स्तर है?

URL: Congress leaders threatening journalists to sending prison

Keywords: Shehzad Poonawalla, Alok Sharma congress, Journalist Aman chopra, congress leader, Congress leaders threatening journalists, शहजाद पूनावाला, कांग्रेस, कांग्रेस नेता, कांग्रेस नेताओं ने पत्रकारों को धमकी दी,


More Posts from The Author





राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सपोर्ट करें !

जिस तेजी से वामपंथी पत्रकारों ने विदेशी व संदिग्ध फंडिंग के जरिए अंग्रेजी-हिंदी में वेब का जाल खड़ा किया है, और बेहद तेजी से झूठ फैलाते जा रहे हैं, उससे मुकाबला करना इतने छोटे-से संसाधन में मुश्किल हो रहा है । देश तोड़ने की साजिशों को बेनकाब और ध्वस्त करने के लिए अपना योगदान दें ! धन्यवाद !
*मात्र Rs. 500/- या अधिक डोनेशन से सपोर्ट करें ! आपके सहयोग के बिना हम इस लड़ाई को जीत नहीं सकते !

About the Author

ISD Bureau
ISD Bureau
ISD is a premier News portal with a difference.