बांग्लादेशी जिहादी को बुलाकर पश्चिम बंगाल में सांप्रदायिक दंगा भड़काने की साजिश तो नहीं कर रही ममता सरकार ?

लगता है देश को एक बार फिर सांप्रदायिक दंगे की आग में झोंकने की तैयारी चल रही है। इस बार यह तैयारी पश्चिम बंगाल सरकार के संरक्षण में की जा रही है। क्योंकि बांग्लादेशी जिहादी शेख अब्दुर रज्जाक को पश्चिम बंगाल बुलाया जा रहा है। “लज्जा” किताब लिखकर प्रसिद्ध हुई तसलिमा नसरीन ने ट्वीट के माध्यम से यह जानकारी दी है। मालूम हो कि बांग्लादेशी नागरिक तसलीमा नसरीन इस समय भारत में निर्वासित जिंदगी गुजार रही है।

तसलीमा नसरीन ने अपने ट्वीटर में लिखा है कि बांग्लादेशी जिहादी शेख अब्दुर रज्जाक बिन यूसुफ वही शख्स है जो हिंदुओं और महिलाओं से नफरत करता है। इतना ही नहीं वह मुसलिम पुरुषों को भी महिलाओं पर दमन तथा हिंदू मंदिरों को तोड़कर नष्ट करने के लिए प्रेरित करता रहता है। वही बांग्लादेशी जिहादी अब पश्चिम बंगाल सरकार के संरक्षण में वहां प्रचार करने के लिए भारत आ रहा है। उन्होंने बताया कि वह 14 से लेकर 20 दिसंबर तक पश्चिम बंगाल में रहकर वहां के मुसलमानों में हिंदुओं और महिलाओं के खिलाफ जहर भड़ने का काम करेगा।

Posted by দেব চট্টোপাধ্যায় on Friday, December 7, 2018

बांग्लादेशी इस जिहादी में हिंदू और उनके देवी देवताओं के खिलाफ कितना जहर भरा है इसका अंदाजा आपको बांग्ला भाषा में उसके इस भाषण से लग जाएगा। अपने भाषण में उसने स्पष्ट रूप से कहा है “मैं हिंदू देवी देवताओं की मूर्ति को लात मारकर तोड़ता हूं और उसे कब्र तक पहुंचाता हूं, क्योंकि हिंदू देवी देवताओं को कब्र तक पहुंचाना ही मुसलमानों का पहला काम है।” इतना ही नहीं उसने अपने भाषण में कहा ” हमें हिंदू बच्चा बताया गया लेकिन हम वो मुसलमान हैं जो मरते दम तक कभी हिंदू का नहीं हुआ। क्योंकिं मैं वो मुसलमान हूं जिसके खून में मूर्ति भंजन की नीति बह रही है, हम वो मुसलमान हैं जिसके हार-मांश में मूर्ति भंजन की नीति समाई हुई है।”

समझने वाली बात ही जिस शख्स के खून से लेकर हार-मांश तक में हिंदुओं के प्रति इतनी घृणा भरी हो क्या वह शख्स यहां पर दोनों समुदायों में भाईचारे की बात करेगा? अब सवाल उठता है कि ऐसे शख्स को भारत आने देने की जरूरत क्या है? मजहब के नाम पर इस प्रकार के जहर उगलने वाले को पश्चिम बंगाल बुलाने की मंशा साफ है। वहां की सरकार लोकसभा चुनाव के तहत इस प्रकार का खेल खेलने में जुटी है ताकि एक खास समुदाय को रिझा कर उसका वोट अपने पक्ष में किया जा सके।

प्वाइंज वाइज समझिए

तसलीमा नसरीन का खुलासा

* बांग्लादेशी जिहादी शेख अब्दुर रज्जाक बिन यूसुफ को बुला रही है ममता सरकार

* 14 से 20 दिसंबर तक पश्चिम बंगाल में रहेगा बांग्लादेशी जिहादी शेख अब्दुर यूसुफ

* भारत में रह रही बांग्लादेशी नागरिक तसलिमा नसरीन ने ट्वीटर से दी है जानकारी

* हिंदुओं के खिलाफ पश्चिम बंगाल में मुसलिमों को भड़काने की हो रही साजिश

* हिंदू देवी देवताओं के खिलाफ जहर उगलता रहा है बांग्लादेशी जिहादी

* जिहादियों का कहना है कि मूर्ति भंजन करना हर मुसलमानों का है पहला अधिकार

* जिहादी मुसलमानों को हिंदूओं के मंदिरों को तोड़ने के लिए करता है प्रेरित

URL : is not plotting to instigate riots in West Bengal by calling Bangladeshi jihadist?

Keyword : plotting to instigate riots, Bangladesi Jihadi TMC Govt, Mamata Banargee, West Bengal, Communal Riots, हिंदुओं के प्रति जहर, मूर्ति भंजन, देवी-देवताओं का अपमान

आदरणीय पाठकगण,

News Subscription मॉडल के तहत नीचे दिए खाते में हर महीने (स्वतः याद रखते हुए) नियमित रूप से 100 Rs डाल कर India Speaks Daily के साहसिक, सत्य और राष्ट्र हितैषी पत्रकारिता अभियान का हिस्सा बनें। धन्यवाद!  



Bank Details:
KAPOT MEDIA NETWORK LLP
HDFC Current A/C- 07082000002469 & IFSC: HDFC0000708  
Paytm/UPI/ WhatsApp के लिए मोबाइल नं- 9312665127

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

समाचार