राहुल की ‘मुंह लगी’ पीएम मोदी के साथ बदतमीजी पर उतरी!



Divya Spandana-Rahul Gandhi
ISD Bureau
ISD Bureau

इतिहास बनने की ओर अग्रसर कांग्रेस की ये हालत किसी और ने नहीं बल्कि अपने ही लोगों ने की है। प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसना कितना भारी पड़ता है शायद कांग्रेस भूल गई है। कांग्रेस यह भी भूल गई है कि मोदी को गाली देते ही वह चुनाव दर चुनाव हारती चली गई है। लेकिन कांग्रेस है कि अपनी भूल से भी सीखने को तैयार नहीं। कांग्रेस की सोशल मीडिया हेड दिव्या स्पंदना ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट किया है वह भी सरदार पटेल के संदर्भ में। उसने पटेल की प्रतिमा के पास खड़े प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना चिड़िया की बीट से की है। हो न हो इसका खामियाजा कांग्रेस को अगले लोकसभा चुनाव में भुगतना पड़ेगा।

मुख्य बिंदु

* मोदी पर कटाक्ष कितना भारी पड़ता है शायद भूल गई है राहुल गांधी की प्रिय दिव्या स्पंदना

जो दिव्या स्पंदना आज राहुल गांधी के विचारों को अपने हिसाब से हांकती है वह एक समय भगोड़ा शराब व्यापारी विजय माल्या का “चियर लीडर” रह चुकी है। इसी से आप उसकी औकात के बारे में जान सकते हैं।

जिस प्रकार पूरे विश्व में पटेल के कद बढ़ाने से मोदी का खुद का कद बढ़ता चला गया है इससे कांग्रेस की जलन छिपाए नहीं छिपती। इसी कारण कांग्रेस के बड़े से लेकर छोटे नेताओं तक मोदी को अपमान करने का एक भी मौका नहीं चूकते। इस जलन के तहत कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रमुख दिव्या स्पंदना ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट किया है वह भी सरदार पटेल के संदर्भ में।

उसने पटेल की प्रतिमा के पास खड़े प्रधान ने मोदी को अपमानित करने के लिए आपत्तिजनक बात कही है। वैसे भी प्रधानमंत्री जैसे गरिमामय पद का अपमानित करना उनकी संस्कृति में है। कांग्रेस का अपने प्रधानमंत्रियों को अपमानित करने का इतिहास रहा है। इसलिए वह किसी दूसरी पार्टी से बने प्रधानमंत्री का भी सम्मान नहीं करती है। जबकि कांग्रेस को समझना चाहिए कि प्रधानमंत्री किसी पार्टी के नहीं बल्कि पूरे देश के होते हैं।

URL: divya spandana tweet pm narendra modi statue of unity bird dropping

Keywords: Divya Spandana, Divya Spandana tweet, PM Modi, tweet on narendra modi, statue of unity, bird dropping, दिव्या स्पंदना, दिव्या स्पंदना ट्वीट, पीएम मोदी, नरेंद्र मोदी पर ट्वीट,


More Posts from The Author





राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सपोर्ट करें !

जिस तेजी से वामपंथी पत्रकारों ने विदेशी व संदिग्ध फंडिंग के जरिए अंग्रेजी-हिंदी में वेब का जाल खड़ा किया है, और बेहद तेजी से झूठ फैलाते जा रहे हैं, उससे मुकाबला करना इतने छोटे-से संसाधन में मुश्किल हो रहा है । देश तोड़ने की साजिशों को बेनकाब और ध्वस्त करने के लिए अपना योगदान दें ! धन्यवाद !
*मात्र Rs. 500/- या अधिक डोनेशन से सपोर्ट करें ! आपके सहयोग के बिना हम इस लड़ाई को जीत नहीं सकते !

About the Author

ISD Bureau
ISD Bureau
ISD is a premier News portal with a difference.