केजरीवाल एंड पार्टी ने प्रधानमंत्री मोदी को बदनाम करने के लिए भारतीय सेना के खिलाफ फैलाई फेक न्यूज!



ISD Bureau
ISD Bureau

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति घृणा फैलाने में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एंड पार्टी इतने अंधे हो गए हैं कि देश की सेना को भी बदनाम करने से बाज नहीं आते। आम आदमी पार्टी के दागी नेताओं में शुमार सोमनाथ भारती ने प्रधानमंत्री मोदी को बदनाम करने के लिए भारतीय सेना के खिलाफ फेक न्यूज फैलाई है। उसने ट्वीट करते हुए लिखा है कि उसे एक सेना के अधिकारी ने बताया है कि मोदी सरकार ने सेना को मिलने वाले 52 एलॉन्स न केवल बंद कर दिए हैं बल्कि पहले दिए गए भत्ते वापस लेने का निर्देश जारी किया है। हालांकि रक्षा मंत्रालय ने तुरंत ही सोमनाथ भारती के ट्वीट पर जवाव देते हुए कहा है कि यह खबर ने केवल फेक है बल्कि दुर्भावनापूर्ण तरीके से फैलाई जा रही है।

अरविंद केजरीवाल एंड पार्टी के इस फेक न्यूज पर रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता ने करारा जवाब दिया है।

आम आदमी पार्टी के नेता सोमनाथ भारती के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए रक्षामंत्रालय ने इसे सरासर झूठ तथा दुर्भावनापूर्ण बताया है।

एएनआई ने भी अपने ट्वीट में बताया है कि सोमनाथ भारती की इस टिप्पणी को रक्षा मंत्रालय ने पूरी तरह से नकार दिया है। रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता ने कहा है कि सोमनाथ भारती ने जिस प्रकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिळाफ सेना के भत्ते बंद किए जाने जैसी फेक न्यूज पर टिप्पणी की है वह दुर्भावनापूर्ण है। यह खबर बिल्कुल निराधार है।

इस मामले में वरिष्ठ पत्रकार कंचन गुप्ता ने तो मीडिया पर आपत्ति जताई है। उन्होंने अपने ट्वीट पर लिखा है कि सोमनाथ भारती ने क्या कहा यह महत्वपूर्ण नहीं है महत्वपूर्ण यह है कि मीडिया ने सोमनाथ भारती की बात को बिना चेक किए, कि इसमें कितनी सच्चाई है, इस खबर को फैलाना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा है कि इसका मतलब तो यही निकलता है कि कल दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल कह देंगे कि तीन पांव वाले एलियन फुटबॉल खेलते हुए दिल्ली की धरती पर उतरे थे और उन्होंने उनकी प्रशंसा की थी। मीडिया उसकी भी रिपोर्टिंग करना शुरू कर देगा?

सोमनाथ भारती को अपने इस झूठ के लिए गाली भी खूब सुननी पड़ रही है। पुष्कर अवस्थी ने उसके इस झूठ की बखिया उधेड़ने के साथ ही उसे सबसे बड़ा झूठा और लब्बर बताया है। अवस्थी ने तो सोमनाथ भारती को अपने ट्वीट के माध्यमस देशद्रोही भी बता दिया है। ध्यान रहे कि यह वही सोमनाथ भारती है जिसने मालवीय नगर में दक्षिण अफ्रिकी कुछ महिलाओं के साथ बदतमीजी कर के देश की गरिमा गिराने का काम किया था।

URL : AAP leader spread out Fakenews against the Army to defame PM Modi!

Keyword : fake newsmaker, AAP, Arvind Kejariwal, PM Modi, Defenec Ministry, army


More Posts from The Author





राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सपोर्ट करें !

जिस तेजी से वामपंथी पत्रकारों ने विदेशी व संदिग्ध फंडिंग के जरिए अंग्रेजी-हिंदी में वेब का जाल खड़ा किया है, और बेहद तेजी से झूठ फैलाते जा रहे हैं, उससे मुकाबला करना इतने छोटे-से संसाधन में मुश्किल हो रहा है । देश तोड़ने की साजिशों को बेनकाब और ध्वस्त करने के लिए अपना योगदान दें ! धन्यवाद !
*मात्र Rs. 500/- या अधिक डोनेशन से सपोर्ट करें ! आपके सहयोग के बिना हम इस लड़ाई को जीत नहीं सकते !

About the Author

ISD Bureau
ISD Bureau
ISD is a premier News portal with a difference.