केरल की ‘हादिया’ के पिता ने कहा, हिंदुओं का विश्वास जीतने वाला एकमात्र संगठन है भाजपा!



ISD Bureau
ISD Bureau

केरल में लव जिहाद मामले से सुर्खी मे आई हादिया के पिता केएम अशोकन ने कहा है कि हिंदुओं के विश्वास की रक्षा करने वाला कोई राजनीतक संगठन है तो वह भाजपा है। यह बात उन्होंने भाजपा में शामिल होने के दौरान कही। मालूम हो कि केरल में केएम अशोकन की बेटी अखिला अशोकन के साथ साल 2016 में एक मुसलिम लड़का ने शादी कर ली। और अखिला का नाम बदल कर हादिया कर दिया। अशोकन ने बेटी का मजहब बदलने पर इसे लव जिहाद का मामला बताया था।

गौरतलब हो कि हादिया के पिता केएम अशोकन ने भाजपा के जनरल सेक्रेटरी बी गोपालकृष्णन की मौजूदगी में पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ली। भाजपा में शामिल होने के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा अकेला ऐसा राजनीतिक संगठन है, जो हिंदुओं के विश्वास की रक्षा कर रही है।

सबरीमाला मंदिर को लेकर सर्वोच्च न्यायालय के आदेश पर अशोकन ने कहा कि वे शुरू से कम्युनिस्ट पार्टी के समर्थक रहे हैं, लेकिन जिस प्रकार यह पार्टी अल्पसंख्यकों के वोट के लिए घिनौनी राजनीति करने लगी तभी से कम्युनिस्ट पार्टी से घृणा हो गई है। उन्होंने कहा कि कम्युनिस्टों की यह बात बहुत बाद में समझ आई कि कैसे हिंदू की बात करने वालों की बात सांप्रदायिकता में बदल जाया करती थी।
बेटी अखिला अशोकन की जबरन शादी कर उसका मजहब बदलने का विरोध करने के कारण राज्य के कट्टरपंथी आज भी उनके पीछे पड़े हुए हैं। अशोकन ने अपनी बेटी के मजहब बदलने को लव जिहाद बताया था। इसलिए मुसलिम कट्टरपंथी संगठन के लोग आज तक उन्हें धमकी दे रहे हैं।

प्वाइंट वाइज समझिए 

केरल में हादिया के लव जिहाद का मामला

* हिंदू लड़की अखिला से मुसलिम लड़के शफिन ने शादी कर उसका मजहब और नाम बदला। लड़की के पिता ने इसे लव-जिहाद बताया था

* पिता केएम अशोकन ने आरोप शफीन पर लव जिहाद के तहत शादी करने के बाद हादिया को देह व्यापार में धकेलने का लगाया था आरोप

* राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की रिपोर्ट के आधार पर केरल हाई कोर्ट ने इस शादी को रद कर दिया था।

* हाई कोर्ट के इस आदेश को शफीन जहां ने सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी थी, सुप्रीम कोर्ट ने आदिया को शफीन जहां के साथ रहने की इजाजत का फैसला सुना दिया।

URL : love jihad girl hadiya father km ashokan joined bjp In Kerala!

Keyword : love jihad, Kerala, girl hadiya, bjp, km ashokan, communist party लव जिहाद, केरल, वोट बैंक की राजनीति


More Posts from The Author





राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सपोर्ट करें !

जिस तेजी से वामपंथी पत्रकारों ने विदेशी व संदिग्ध फंडिंग के जरिए अंग्रेजी-हिंदी में वेब का जाल खड़ा किया है, और बेहद तेजी से झूठ फैलाते जा रहे हैं, उससे मुकाबला करना इतने छोटे-से संसाधन में मुश्किल हो रहा है । देश तोड़ने की साजिशों को बेनकाब और ध्वस्त करने के लिए अपना योगदान दें ! धन्यवाद !
*मात्र Rs. 500/- या अधिक डोनेशन से सपोर्ट करें ! आपके सहयोग के बिना हम इस लड़ाई को जीत नहीं सकते !

About the Author

ISD Bureau
ISD Bureau
ISD is a premier News portal with a difference.